जब पिता सलीम ने किया खुलासा, किस वजह से नहीं हो पा रही Salman Khan की शादी?
Advertisement

जब पिता सलीम ने किया खुलासा, किस वजह से नहीं हो पा रही Salman Khan की शादी?

Salman Khan Affair: सलीम खान ने बताया कि सलमान खान की शादी ना हो पाने की वजह असल में उनकी मां सलमा खान हैं. जी हां, अब सलमान की शादी ना हो पाने के लिए सलमा कैसे जिम्मेदार हैं ? ये भी सलीम साहब ने बताया था. 

जब पिता सलीम ने किया खुलासा, किस वजह से नहीं हो पा रही Salman Khan की शादी?

Salman Khan Marriage: सलमान खान (Salman Khan) आज बॉलीवुड के बड़े स्टार हैं. सलमान ना सिर्फ अपनी फिल्मी बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रहते हैं. सलमान का यूं तो कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर रहा है लेकिन बात जब शादी की आती है तो एक्टर के हाथ खाली ही रह जाते हैं. ऐसे में यह सवाल अक्सर पूछा जाता है कि सलमान खान शादी कब करने वाले हैं. बहरहाल, सलमान खान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की ? या यूं कहें कि उनकी शादी क्यों नहीं हो पाई, इसका जवाब खुद सलमान के पिता सलीम खान (Salim Khan) साहब ने एक चैट शो के दौरान दिया था. सलीम खान ने इस चैट शो के दौरान सलमान खान की शादी ना हो पाने के पीछे की वजह बताई थी. 

चैट शो में पूछा गया क्यों नहीं हो पा रही सलमान की शादी ? 

असल में सलीम खान अपनी वाइफ सलमा और बेटे सलमान खान के साथ फराह खान के शो ‘तेरे मेरे बीच में’ पहुंचे हुए थे. इस दौरान सलमान खान की बात चली तो पूछा गया आखिर क्या वजह है कि सलमान खान का रिश्ता अब तक तय नहीं हो पा रहा है? इस बातचीत में सलीम खान ने बताया कि सलमान खान की शादी ना हो पाने की वजह असल में उनकी मां सलमा खान हैं. जी हां, अब सलमान की शादी ना हो पाने के लिए सलमा कैसे जिम्मेदार हैं ? ये भी सलीम साहब ने बताया था. 

सलीम खान ने बताई ये वजह 

सलीम साहब ने कहा था कि सलमान खान को जिस भी लड़की से प्यार होता है वो उसमें अपनी मां को खोजने लगते हैं. इससे होता ये है कि वो लड़की सलमान को छोड़ चली जाती है और इस चक्कर में वो आज तक कुंवारे हैं. आपको बता दें कि सलमान खान की उम्र 57 साल हो चली है.

Trending news