Amitabh Bachchan से कभी नहीं किया शिकवा-गिला तो क्यों Rekha को Jaya Bachchan ने मारा था तमाचा!
topStories1hindi1472185

Amitabh Bachchan से कभी नहीं किया शिकवा-गिला तो क्यों Rekha को Jaya Bachchan ने मारा था तमाचा!

Rekha and Amitabh: कहते हैं एक औरत सब कुछ बर्दाश्त कर सकती है लेकिन अपने पति को किसी के साथ नहीं बांट सकती. कहा जाता है कि जब अमिताभ रेखा के नजदीक जा रहे थे तब जितना हो सकता था जया बच्चन ने झेला और सहा लेकिन जब पानी सिर से ऊपर जाने लगा तो सबके सामने वो रेखा को तमाचा जड़ने से भी नहीं चूकी थी. 

Amitabh Bachchan से कभी नहीं किया शिकवा-गिला तो क्यों Rekha को Jaya Bachchan  ने मारा था तमाचा!

Amitabh Bachchan and Rekha Affair: रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर की सच्चाई इन दोनों के अलावा या तो जया बच्चन जानती हैं या फिर वो लोग जो उस दौर में इनके रिश्ते के गवाब बने. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में दोनों को लेकर हमेशा से ही बातें होती रही हैं और आज भी गाहे-बगाहे इनसे जुड़े जाने-अनजाने किस्से सुनाई दे ही जाते हैं. कहा जाता है कि इस रिश्ते को लेकर जब बात आपे से बाहर चली गई तब जया बच्चन से भी रहा नहीं गया था और वो सबके सामने रेखा को थप्पड़ मारने से भी नहीं झिझकी थीं. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है...ये कोई नहीं बता सकता. 

अमिताभ से कभी नहीं किया कोई गिला-शिकवा
कहा जाता है कि इस बारे में जया ने कभी पति अमिताभ से भी कोई गिला शिकवा नहीं किया था. जो खबरें रेखा और अमिताभ को लेकर लोगों के पास होती वो सभी बातें जया के कानों तक भी पहुंचती थी. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बात को लेकर जया ने ना तो कभी अमिताभ से कोई सवाल पूछा और ना ही घर में कोई कलह कलेश ही हुआ. तो ऐसे में भला रेखा को सबके सामने तमाचा जड़ने की खबरे कितनी हद तक सही होगी ये कौन कह सकता है. कहा जाता है कि जब राम-बलराम में जया की तमाम कोशिशों के बावजूद रेखा ने फिल्म में फ्री में काम करने की बात कहकर एंट्री पा ली तो जया गुस्से से आग बबूला हो उठी थीं. फिल्म के सेट पर तब रेखा और अमिताभ को अकेले में पाकर वो तमतमा उठीं और एक्ट्रेस को थप्पड़ मार दिया.

आज भी बात करने से कतराते हैं रेखा-अमिताभ
रेखा बॉलीवुड के हर इवेंट में नजर आती हैं तो बॉलीवुड के वेडिंग फंक्शन में भी लेकिन बच्चन परिवार के किसी भी समारोह में कभी रेखा को नहीं देखा गया. इतना ही नहीं किसी भी फिल्मी इवेंट में दोनों बात करना तो दूर नजरें मिलाने से भी कतराते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं
  
 

Trending news