Kajol-Ajay Devgn क्या एक साथ दिखेंगे कॉमिडी फिल्म में? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
Advertisement

Kajol-Ajay Devgn क्या एक साथ दिखेंगे कॉमिडी फिल्म में? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Kajol: जब काजोल से पूछा गया कि क्या वो अजय देवगन के साथ किसी कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं तो एक्ट्रेस ने क्या बताया, आइए जानते हैं.

Kajol-Ajay Devgn क्या एक साथ दिखेंगे कॉमिडी फिल्म में? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Kajol-Ajay Devgn In Comedy Film: आजकल काजोल(Kajol) अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी(Salaam Venky) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर रेवती(Revathi) हैं. इस फिल्म में काजोल ने मिडिल क्लास महिला की भूमिका निभाई हैं जो अपने बीमार बेटे के की जिंदगी को लंबी करने के लिए कुछ भी कर सकती है. शुरू से ही काजोल किसी भी फिल्म के लिए तभी साइन करती हैं जब वो उसके हर पहलू के बारे में पूरी तरह से जान लेती हैं. काजोल ने आगे जाकर अपने पति अजय देवगन के साथ कॉमेडी फिल्म करने के बारे में क्या सोचती है, आइए जानते हैं.

काजोल और अजय एक साथ नहीं करेंगे कॉमेडी फिल्म
जब काजोल से पूछा गया कि क्या वह हिटमेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म के लिए अपने पति अजय देवगन(Ajay Devgn) के साथ काम करना चाहेंगी, तो काजोल ने कहा कि वो गोपाल यानी अजय देवगन से पूछूंगी. गोलमाल सीरीज में अजय के एक किरदार का नाम गोपाल था. आगे एक्ट्रेस कहती हैं कि अगर वो दोनों लोग किसी ऐसे प्रोजेक्ट पर एक साथ काम करेंगे जो दोनों के लिए डिसरविंग हो. काजोल का कहना है कि किसी भी कॉमेडी फिल्म में वो अजय नहीं बल्कि किसी तीसरे के साथ काम करेना पसंद करेंगी. काजोल ने कहा, "हम एक दूसरे के साथ कॉमेडी फिल्म करने के बारे में नहीं सोच रहे हैं."

इस दिन रिलीज हो रही है सलाम वेंकी
सलाम वेंकी में काजोल और विशाल जेठवा प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे. ये फिल्म 9 दिसंबर, शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस जल्द ही वेब सीरीज 'द गुड वाइफ'(The Good Wife) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार(Disney+ Hotstar) रिलीज होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news