close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Word Cup 2019: सरफराज अहमद बोले- बाबर और सोहैल ने 240 के लक्ष्य को आसान बनाया

पाकिस्तान के सात मैचों से सात अंक हो गए हैं. उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है.

Word Cup 2019: सरफराज अहमद बोले- बाबर और सोहैल ने 240 के लक्ष्य को आसान बनाया
(फाइल फोटो)

बर्मिंघम: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि बर्मिंघम की विकेट पर 240 रनों के लक्ष्य को पार कर पाना आसान नहीं था, लेकिन बाबर आजम (101) और हैरिस सोहैल (68) ने अपनी शानदार बैटिंग से उसे आसान बना दिया.

पाकिस्तान ने बुधवार को यहां खेले गए अपने सातवें मैच में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर आईसीसी विश्व कप में आगे जाने की अपनी उम्मीदों को फिर से जिंदा कर दिया है. किवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 237 रन बनाए जबकि पाकिस्तान ने पांच गेंदें शेष रहते चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच के बाद सरफराज ने कहा, "यहां की पिच पर यह लक्ष्य आसान नहीं था लेकिन बाबर और सोहैल ने शानदार बल्लेबाजी से इसे काफी आसान बना दिया. हमने वापसी के लिए खूब मेहनत की है और अब वह मेहनत रंग ला रही है. हम मुकाबले में वापस आ चुके हैं. दर्शकों ने हमारा हमेशा से साथ दिया है और इनका प्यार हमेशा हमारे साथ है. यह हम सबकी जीत है."

पाकिस्तान के सात मैचों से सात अंक हो गए हैं. उसे आगे अफगानिस्तान और बांग्लादेश से खेलना है. इस दोनों को हराकर पाकिस्तान सेमीफाइनल की मजबूत दावेदारी ठोकने की स्थिति में होगा.

(इनपुट-आईएएनएस)