close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जानिए युवराज सिंह की पत्नी के संग क्या कर रही हैं एक्स गर्लफ्रेंड, शेयर किए ये फोटो

भारत के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में शुमार युवराज सिंह क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं.

जानिए युवराज सिंह की पत्नी के संग क्या कर रही हैं एक्स गर्लफ्रेंड, शेयर किए ये फोटो
युवराज की पत्नी हेज़ल कीच ने किम के साथ एक पोज़ दिया. (फोटो साभार: Instagram/kimsharmaofficial)

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट में 17 साल बिताने के बाद भारतीय क्रिकेट के बेहतरीन हरफनमौला खिलाड़ियों में से एक युवराज सिंह (Yuvraj Singh) पिछले महीने जून में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं. क्रिकेट जगत में दो दशक से ज्यादा का करियर बिताने के बाद युवराज ने अपनी नई पारी की शुरुआत मुंबई में एक भव्य पार्टी देकर की, जहां खेल जगत की मशहूर हस्तियां और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हुए. दिलचस्प बात यह है कि इस बैश में क्रिकेटर की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा भी शामिल हुईं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा को पार्टी में न केवल एक्स ब्वॉयफ्रेंड के साथ साथ फोटो क्लिक कराते देखा गया, बल्कि युवराज की पत्नी हेज़ल कीच ने भी किम के साथ एक पोज़ दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 #aboutlastnight #twinningandwinning @hazelkeechofficial (scully)

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

हाल ही में किम ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वह कपल के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इसमें युवराज और हेज़ल को ब्लैक कलर तो किम को लेपर्ड ड्रेस पहने देखा जा सकता है. फोटो शेयर करते हुए किम ने लिखा, ''सिर्फ अच्छी वाइब्स''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Good vibes only #tbt

A post shared by Kim Sharma (@kimsharmaofficial) on

इससे पहले, हेज़ल कीच ने रिटायरमेंट की घोषणा के तुरंत बाद पति युवराज के लिए एक प्यारा-सा पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा, ''और इसके साथ ही एक युग का अंत हुआ. अपने पति पर गर्व करना चाहिए, अब अगले अध्याय की ओर..  लव यू युवराज सिंह''

इसके अलावा युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर, अनुशा दांडेकर और करण कुंद्रा, जहीर खान और पत्नी सागरिका घाटगे, इरफान पठान, विधु विनोद चोपड़ा और डिजाइनर मसाबा गुप्ता शामिल थे.

युवराज के पिता योगराज ने धोनी पर फिर कसा तंज, 'MS जैसे लोग हमेशा...'
संन्यास ले चुके युवराज ने अपना अंतिम टेस्ट साल 2012 में खेला था. सीमित ओवरों के क्रिकेट में वह अंतिम बार 2017 में दिखे थे. युवराज ने साल 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था.

क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद युवराज करेंगे एक्टिंग, कहा- 'शूटिंग करना मजेदार रहा'
चंडीगढ़ में साल 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले. टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए जबकि वनडे में उन्होंने 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन जुटाए.

इसी तरह टी-20 मैचों में युवराज ने कुल 1177 रन बनाए. इसमें आठ अर्धशतक शामिल हैं. युवराज ने टेस्ट मैचों में 9, वनडे में 111 और टी-20 मैचो में 28 विकेट भी लिए हैं. युवराज ने 2008 के बाद कुल 231 टी-20 मैच खेले हैं और 4857 रन बनाए हैं. उन्होंने टी-20 मैचों में 80 विकेट भी लिए हैं.