IPL 2019: दिनेश कार्तिक ने क्यों कहा, 'खिलाड़ी अब वापस आईपीएल पर ध्यान दें'

IPL 2019: दिनेश कार्तिक ने क्यों कहा, 'खिलाड़ी अब वापस आईपीएल पर ध्यान दें'

कार्तिक को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

IPL 2019: दिनेश कार्तिक ने क्यों कहा, 'खिलाड़ी अब वापस आईपीएल पर ध्यान दें'

कोलकाता: कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का मानना है कि वर्ल्ड कप के लिए टीम चयन पूरा होने के बाद खिलाड़ी अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) मैच पर ध्यान लगा सकते हैं. कार्तिक को 30 मई से इंग्लैंड में होने वाले वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है.

कार्तिक ने शुक्रवार को यहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले कहा, "अब जबकि वर्ल्ड कप के लिए टीम चुन ली गई है तो मुझे लगता है कि अब हमारा ध्यान वापस आईपीएल पर केंद्रित है. यह एक शानदार टूर्नामेंट है. हर फ्रेंचाइजी को यह प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने का मौका मिलता है."

33 वर्षीय कार्तिक ने कहा, "मुझे लगता है कि अब फिर से सब कुछ उसी जगह पर है और खिलाड़ी अगले मैचों में शानदार प्रदर्शन करने को उत्साहित हैं."

दिनेश कार्तिक ने आज ही के दिन आखिरी गेंद पर छक्का जमाकर दोहराया था मियादाद का कारनामा

कोलकाता को पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. कार्तिक ने कहा कि अब हर मैच महत्वपूर्ण है और वह एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने कहा, "प्रतिद्वंद्वी चाहे कोई भी हो, ऐसे समय पर आकर सभी मैच बहुत महत्वपूर्ण है. बेंगलुरु एक बहुत अच्छी टीम है और हम इससे अवगत हैं. मुझे लगता है कि टूर्नामेंट के ऐसे समय में आकर हर मैच महत्वपूर्ण होगा और हम एक समय पर एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं."

इनपुट-आईएएनएस

Trending news