धोनी ग्लव्स विवाद के बीच इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा - MS को बलिदान बैज हटा देना चाहिए
Advertisement

धोनी ग्लव्स विवाद के बीच इस भारतीय खिलाड़ी ने कहा - MS को बलिदान बैज हटा देना चाहिए

खेल जगत ने दस्ताने विवाद पर धोनी का समर्थन किया है. खेलमंत्री खेल मंत्री किरण रिजिजू ने बीसीसीआई से महेंद्र सिंह धोनी के मामले को निपटाने को कहा है.

खेल जगत ने दस्ताने विवाद पर धोनी का समर्थन किया है.

नई दिल्ली: खेल जगत ने दस्ताने विवाद पर धोनी का समर्थन किया है. खेलमंत्री खेल मंत्री किरण रिजिजू ने बीसीसीआई से महेंद्र सिंह धोनी के मामले को निपटाने को कहा है. हालांकि पूर्व भारतीय फुटबाल कप्तान बाईचुंग भूटिया का मानना है कि धोनी को नियमों का पालन कर इसे हटा देना चाहिए. भूटिया ने एक टीवी चैनल से कहा, "एक खिलाड़ी को नियम और दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए. अगर यह इसके खिलाफ है तो धोनी को इसे नहीं पहनना चाहिए" 
 
वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी और भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना के अलावा पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह, लंदन ओलंपिक कांस्य पदकधारी पहलवान योगेश्वर दत्त और भारतीय धाविका हिमा दास ने धोनी का समर्थन किया. रैना ने ट्वीट किया, "हम सभी को अपने देश से प्यार है और महेंद्र सिंह धोनी ने भी यही किया है, वह हमारे नायकों के बलिदान को सलामी दे रहे हैं और उनका सम्मान कर रहे हैं. इसे देशभक्ति के रूप में लिया जाना चाहिए और राष्ट्रवाद के रूप में नहीं."  

 

 

योगेश्वर ने कहा कि इस चिन्ह को हटाना भारतीय सेना का अपमान होगा. उन्होंने लिखा, "आईसीसी द्वारा इस बैज को हटाने की मांग भारतीय सेना के बलिदान का ही अपमान नहीं होगा बल्कि भारतीय सेना का भी अपमान होगा." हिमा दास ने कहा, "भारत धोनी भाई के साथ है. मैं माही भाई का समर्थन करती हूं. जय हिंद जय भारत." 

 

 

आरपी सिंह ने लिखा, "मेरे लिए यह समझना मुश्किल है कि महेंद्र सिंह धोनी के मैदान पर दस्ताने में इस चिन्ह को लगाने से आईसीसी को क्या समस्या हो सकती है. उनके प्रशंसक इससे प्रेरित होते हैं और वह खुद ही लेफ्टिनेट कर्नल है, यह बहुत हैरानी की बात है."

(इनपुट भाषा से)

Trending news