close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: जॉनी बेयरस्टो ने मढ़ा आरोप, लोग चाहते हैं कि इंग्लैंड वर्ल्ड कप में नाकाम हो

जॉनी बेयरस्टो मानते हैं कि कई लोग हैं जो यह चाहते हैं कि उनकी टीम मौजूदा विश्व कप में नाकाम रहे.

World Cup 2019: जॉनी बेयरस्टो ने मढ़ा आरोप, लोग चाहते हैं कि इंग्लैंड वर्ल्ड कप में नाकाम हो
इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो. (फोटो: ANI)

लंदन: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) टूर्नामेंट में खिताब की दावेदार मानी जा रही इंग्लैंड की टीम ग्रुप स्तर पर तीन मैच हार चुकी है और उसके सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को गहरा नुकसान हुआ है. इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो मानते हैं कि कई लोग हैं जो यह चाहते हैं कि उनकी टीम मौजूदा विश्व कप में नाकाम रहे.

इस वेबसाइट ने बेयरस्टो के हवाले से लिखा है, "लोग चाहते थे कि हम नाकाम हों. वे नहीं चाहते कि हम जीतें. यह इंग्लैंड में होता है. इसमें कोई नई बात नहीं."

सलामी बल्लेबाज ने अपने साथियों से कहा कि वे चारों ओर हो रही आलोचनाओं से घबराएं नहीं और बाकी बचे मैचों में अपना स्वाभाविक खेल खेलने पर ध्यान केंद्रित करें.

बेयरस्टो ने कहा, "हमें रिलैक्स होने की जरूरत है. आप जितना दबाव लेंगे, आप उतना ही अपने अंदर सिमटते जाएंगे. ऐसे में आप अपना स्वाभाविक खेल नहीं खेल सकते."

भारत को हराने वाली टीम विश्व कप जीतेगी: वॉन

उधर, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भारतीय क्रिकेट टीम की प्रशंसा करते हुए कहा है कि जो भी टीम मौजूदा विश्व कप में भारत को हराने में कामयाब हो पाएगी वो प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम करेगी. वॉन ने गुरुवार को ट्वीट किया, "मैं इस बात पर टिका रहूंगा.. जो भारत को हराएगा वो टीम विश्व कप जीतेगा."

भारतीय टीम टूर्नामेंट में अबतक अजेय है. दो बार की चैम्पियन ऐसा करने वाली एकलौती टीम है. गुरुवार को हुए एकतरफा मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 125 रनों से करारी शिकस्त दी.

भारत फिलहाल, छह मैचों में पाचं जीत दर्ज करके 11 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है.

इस बीच, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने भी ट्वीट करके भारतीय टीम को बधाई दी. उन्होंने लिखा, "इसी तरह से प्रदर्शन का स्तर ऊंचा करते रहा. बहुत बढ़िया."

सुरेश रैना ने कहा, "ऐसा कहा जाता है कि एक सफल टीम का संतुलित होती और उसमें सभी एक-दूसरे की मदद करते हैं. ऐसा प्रतीत हो रहा था कि भारतीय टीम ने 30 रन कम बनाए हैं, लेकिन गेंदबाजों ने जिम्मेदारी ली. खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया. बहुत बढ़िया युजवेंद्र चहल."

(इनपुट-आईएएनएस)