close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: रवि शास्त्री को महंगा पड़ा महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना, Fans ने किया ट्रोल

भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका से अपना पहला मैच खेलना है. 

World Cup 2019: रवि शास्त्री को महंगा पड़ा महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाना, Fans ने किया ट्रोल
भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय टीम को आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) में बुधवार को दक्षिण अफ्रीका से अपना पहला मैच खेलना है. इस मैच से एक दिन पहले भारतीय कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को अपने एक फोटो के कारण ट्रोल होना पड़ा. शास्त्री को ट्रोल करने वालों में भारत से लेकर ऑस्ट्रेलिया तक के लोग शामिल रहे. खुद को पाकिस्तानी प्रशंसक मानने वाले ऑस्ट्रेलिया के डेनिस फ्रीडमैन ने रवि शस्त्री को दो महिलाओं के साथ फोटो खिंचवाने के लिए ट्रोल किया. फ्रीमन ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के मैच से एक दिन पहले शास्त्री की एक फोटो पोस्ट की. रवि शास्त्री इसमें दो महिलाओं के साथ खड़े हैं. फोटो में एक और आदमी है. ट्विटर पर फ्रीडमैन ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है कि भारत की विश्व कप की तैयारी सही से हो रही है.’

रवि शास्त्री के इस फोटो पर एक भारतीय प्रशंसक ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘फाइन लेग पर फील्डिंग.’ एक अन्य ने लिखा, ‘हम फील्ड और फील्ड के बाहर भी खेल रहे हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘वे इंग्लैंड में एक गोरी से घुलने-मिलने को लेकर कितने चिंतित हैं.’ पाकिस्तान के एक प्रशंसक ने लिखा, ‘लड़कियो, अगर तुम्हें पता नहीं कि रवि शास्त्री कौन है तो एक फिर अजहर देखिए.’

यह भी पढ़ें: ICC Cricket World Cup: वर्ल्ड कप में भारत का मैच देर से होना फायदे की बात: कोहली

एक भारतीय प्रशंसक ने फोटो पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और लिखा, ‘वे प्ले बॉय वॉर्न से बेहतर ही हैं जिनकी दो लड़कियों के साथ एमएमस लीक हुआ था.’ डेनिस ने फेसबुक पर भी फोटो डाली, जिसपर प्रशंसक ने लिखा, ‘ऐसा ही करते रहा डूड, तुम बहुत अच्छा कर रहे हो.’ एक यूजर ने लिखा, लगता है विश्व कप के मैच के लिए रवि शास्त्री ने भी वार्मअप कर लिया है. 

Ravi Shastri 30

इससे पहले सोमवार को भारतीय टीम की मीडिया के साथ बहस भी हुई. टीम प्रबंधन ने मीडिया से बातचीत के लिए नेट गेंदबाज दीपक चाहर और आवेश खान को भेजा. इस पर वहां आए पत्रकारों ने आपत्ति जताते हुए कहा कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मुकाबले से दो दिन पहले टीम में शामिल किसी खिलाड़ी को संवाददाता सम्मेलन में भेजना चाहिए था. मीडिया ने इसके बाद प्रेस ब्रीफिंग का बहिष्कार कर दिया था. 

टीम के मीडिया मैनेजर ने कहा कि टूनरामेंट अभी शुरू नहीं हुआ है, लेकिन पत्रकारों ने कहा कि पहला मैच शुरू होने के करीब है और वे जानना चाहते हैं कि भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका का सामना करने के लिए किसी प्रकार की योजना बना रही है.