close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: जडेजा और मांजरेकर के बीच ट्वीट वार, रोहित शर्मा ने किया ये कमेंट

जडेजा ने बेहद कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर से 'बकवास' नहीं करने की सलाह दी थी.

World Cup 2019: जडेजा और मांजरेकर के बीच ट्वीट वार, रोहित शर्मा ने किया ये कमेंट
रोहित ने कहा कि हर व्यक्ति अलग-अलग समय पर अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त करता है.

लीड्स: भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) और कमेंटेटर व पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के बीच हुई जुबानी जंग को उनका व्यक्तिगत मामला बताया है. रोहित ने कहा कि हर व्यक्ति अलग-अलग समय पर अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त करता है.

रोहित ने कहा, "एक खिलाड़ी के लिए यह चुनौतीपूर्ण है. इस तरह की भटकाने वाली बातें होंगी, लेकिन हर व्यक्ति की राय अलग है. यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे उस घटना या स्थिति के बारे में कैसे सोचना चाहते हैं. मेरे लिए, जैसा कि मैंने अभी कहा, मैं चाहता हूं कि मैं इन सब चीजों से दूर रहूं और इंग्लैंड में इस खूबसूरत मौसम का आनंद लूं."

उन्होंने कहा, "मेरा परिवार भी यहीं है, इसलिए मैं यह कोशिश करता हूं कि मैं उन सब बातों की बजाय खुद पर ध्यान दूं क्योंकि जब तक आप खेलते रहेंगे तब तक ऐसी चीजें होती रहेंगी."

हमारा काम यहां क्रिकेट खेलना
रोहित ने कहा, "इसलिए आप इन सब चीजों से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि आखिरकार हमारा काम यहां आना, अच्छी क्रिकेट खेलना और विश्व कप जीतना है. हम सब भी यह जानते हैं." उन्होंने कहा, "लेकिन, किसी के कान में लगातार चिल्लाते रहना सही नहीं है. इसलिए मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर के रूप में हमें अपने काम पर ध्यान देना चाहिए."

यह भी पढ़ें: ICC World Cup: सेमीफाइनल की ‘चोकर’ है न्यूजीलैंड की टीम, डरावने हैं उसके रिकॉर्ड

'बकवास' नहीं करने की सलाह
आईसीसी विश्व कप-2019 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले मैच से पहले मांजरेकर ने कहा था कि वह इंग्लैंड के खिलाफ खराब प्रदर्शन के बाद भी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को अगले मैच में जगह देते. उन्होंने कहा था कि 'टुकड़े-टुकड़े में प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी' से बेहतर स्पेशलिस्ट खिलाड़ी को खिलाना है. उनके इस बयान को जडेजा को केंद्र में रखकर दिया गया माना गया था. इस पर जडेजा ने बेहद कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मांजरेकर से 'बकवास' नहीं करने की सलाह दी थी.

स्मार्ट क्रिकेटर
जडेजा ने मांजरेकर से खिलाड़ियों का सम्मान करने को कहा था. मांजरेकर ने बाद में श्रीलंका के साथ हुए मैच के समय जडेजा को स्मार्ट क्रिकेटर बताया.