World Cup 2019: विजय शंकर वर्ल्ड कप से बाहर, मयंक अग्रवाल को मिल सकती है टीम में जगह
Advertisement

World Cup 2019: विजय शंकर वर्ल्ड कप से बाहर, मयंक अग्रवाल को मिल सकती है टीम में जगह

भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर पैर की अंगुली में चोट के कारण वर्ल्ड कप टीम से बाहर हो गए हैं.

वर्ल्ड मैच से पहले अभ्यास करते हुए ऑलराउंडर विजय शंकर. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: भारतीय ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) पैर की अंगुली में चोट के कारण वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) टीम से बाहर हो गए हैं. उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी. चोट शुरुआत में ज्यादा गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन बाद में काफी गंभीर हो गई. इसी वजह से शंकर इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे. उनकी जगह मयंक अग्रवाल के खेलने की पूरी संभावना है.

पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करने वाले सलामी बल्लेबाज अग्रवाल अभी तक इंटनेशनल वनडे में नहीं खेले हैं.

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, "विजय एक बार फिर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोटिल हो गए. उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है और वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. वह घर वापस जा रहे हैं."

यह भी पढ़ें- विजय शंकर को गेंद लगने पर बुमराह बोले - हम बल्लेबाज को चोटिल नहीं करना चाहते लेकिन कभी-कभी...

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने सूत्रों के हवाले से लिखा, भारतीय टीम का मैनेजमेंट 28 वर्षीय कर्नाटक के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को विजय शंकर की जगह टीम में लाने की पूरी संभावना रखता है, क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज हैं. अगर अगले दो मैचों में ऋषभ पंत विफल रहे तो केएल राहुल को नंबर-4 पर उतारा जाएगा और अग्रवाल से ओपनिंग कराई जा सकती है.

बीसीसीआई को पूरी उम्मीद है कि अग्रवाल के नाम पर आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति मुहर लगा देगी. इसके बाद यह खिलाड़ी बर्मिंघम में पहुंचेगा और बाद में लीड्स की यात्रा करेगा.

यहां बता दें कि रविवार को विजय शंकर की गैरमौजूदगी में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारत 31 रन से हार गया था. अब फिर मंगलवार को टीम इंडिया उसी मैदान पर बांग्लादेश से भिड़ेगी.

 

Trending news