World Cup 2019: आलोचना से दुखी शोएब मलिक ने कहा- 20 साल खेलने के बाद भी सफाई देना दुखद
Advertisement

World Cup 2019: आलोचना से दुखी शोएब मलिक ने कहा- 20 साल खेलने के बाद भी सफाई देना दुखद

भारत ने आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को 89 रन से हराया था. इस मैच के बाद पाकिस्तानी टीम की आलोचना हो रही है. 

शोएब मलिक भारत के खिलाफ खाता भी नहीं खोल सके थे. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत से हार के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है. सबसे अधिक निशाने पर शोएब मलिक हैं. ऑलराउंडर शोएब मलिक ने उनकी आलोचना कर रही पाकिस्तान की मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया. पाकिस्तान की मीडिया ने यह दावा किया मैनचेस्टर में भारत के खिलाफ होने वाले महामुकाबले से पहले शोएब मलिक बाकी टीम के साथ पार्टी कर रहे थे और हुक्का पिया. 

भारत ने पाकिस्तान को 89 रन से हराया था. शोएब मलिक इस मैच में खाता भी नहीं खोल सके थे. वे पहली ही गेंद पर आउट हो गए थे. तब से सोशल मीडिया पर उनकी आलोचना हो रही है. मलिक समेत अन्य खिलाड़ियों के फिटनेस पर भी सवाल उठाया जा रहा है. यह भी कहा गया कि इतने महत्वपूर्ण मैच से पहले सभी खिलाड़ी पार्टी कैसे कर सकते हैं. 

शोएब मलिक ने कहा कि सोशल मीडिया पर वायरल पार्टी की वीडियो 13 जून की है. मलिक ने ट्वीट किया, ‘कब पाकिस्तानी मीडिया को हमारे कोर्ट द्वारा प्रतिबद्ध किया जाएगा. मैं अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 वर्षो से भी अधिक समय से अपने देश की सेवा कर रहा हूं. यह दुखद है कि मुझे अब भी अपने व्यक्तिगत जीवन पर स्पष्टीकरण देना पड़ा रहा है. वह वीडियो 13 जून की है, 15 जून की नहीं.’

शोएब मलिक ने इस बात पर भी नाराजगी जाहिर की कि उनकी पत्नी सानिया मिर्जा को भी निशाना बनाया जा रहा है. मलिक ने कहा, ‘सभी खिलाड़ियों की ओर से मैं मीडिया से विनती और लोगों से विनती करुंगा कि हमारे परिवार का सम्मान करें और उन्हें बेवजह इस चर्चा में नहीं खींचा जाना चाहिए. यह करना अच्छा नहीं है.’ पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने हालांकि, इस मुद्दे पर पहले ही बयान देते हुए यह साफ कर दिया है कि किसी भी खिलाड़ी ने भारत के खिलाफ हुए मैच से पहले कर्फ्यू का उल्लंघन नहीं किया.

Trending news