close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भारत vs पाकिस्तान मैच से पहले मटरगस्ती करते दिखे सबसे बड़े फैंस

जाने-माने प्रशंसक सुधीर कुमार गौतम और चाचा के नाम से प्रख्यात पाकिस्तानी प्रशंसक अब्दुल जलील भी अपनी टीम को चियर करने के लिए मैंनचेस्टर पहुंच गए हैं

भारत vs पाकिस्तान मैच से पहले मटरगस्ती करते दिखे सबसे बड़े फैंस
दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इस मैच में दोनों दोनों टीमों की तरफ से पूरी जोर आजमाइश की उम्मीद लगाए हैं. (फोटो साभारः ट्विटर/@cricketworldcup)

नई दिल्लीः रविवार को क्रिकेट विश्व कप महामुकाबला होना है और खिलाड़ियों  के साथ-साथ दोनों ही देशों के प्रशंसक भी तैयार हो गए हैं और बस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि यह मैच जल्द से जल्द शुरू हो. गुरुवार को भारत और न्यूजीलैंड का मैच बरसात की वजह से नहीं हो सका था तब से  लगातार सभी लोग बस यही प्रार्थना कर रहे हैं कि बारिश की वजह से मैच बाधित न हो. पूरे विश्व को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है. विश्व कप इंग्लैंड में हो रहा है,लेकिन क्रिकेट के फैंस अपनी टीम को प्रोत्साहित करने के लिए हर मैच में पहुंच रहे हैं.

'विराट टेक्निक' से ही भारत को मात देने के गुर सीख रहा है यह पाकिस्तानी बल्लेबाज

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि भारत और पाकिस्तान के मैच में स्टेडियम खचा खच भरा रहेगा और इसमें क्रिकेट का पूरा रोमांच देखने को मिलेगा. भारतीय क्रिकेट टीम और सचिन तेंदुलकर के जाने-माने प्रशंसक सुधीर कुमार गौतम वर्ल्ड कप में भारत पाकिस्तान के मैच में टीम का उत्साह बढ़ाने के लिए  मैनचेस्टर पहुंच गए हैं. दूसरी तरफ चाचा के नाम से प्रख्यात पाकिस्तानी प्रशंसक अब्दुल जलील भी अपनी टीम को चियर करने के लिए मैंनचेस्टर पहुंच गए हैं. जहां एक ओर इस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों के बीच टेंशन बनी हुई है वहीं क्रिकेट के सबसे बड़े फैन्स खेल के साथ- साथ दोस्ती का भी पैगाम दे रहे हैं.

VIDEO: अभिनंदन पर पाकिस्तान के मजाक का भारतीय फैंस ने दिया करारा जवाब

इस मैच को लेकर क्रिकेट फैंस में इतना क्रेज है कि 60 हजार रुपए तक में एक टिकट बिके हैं. दुनियाभर के क्रिकेट फैंस इस मैच में दोनों दोनों टीमों की तरफ से पूरी जोर आजमाइश की उम्मीद लगाए हैं. आपको बता दें कि 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने से इन्कार कर दिया था उसके बाद से यह दोनों टीमें आईसीसी के टूर्नामेंट में ही साथ दिखती हैं. दोनों ही टीमों के प्रशंसक अपनी टीम को ज्यादा मजबूत बता रहे हैं और वे मैच में एक दूसरे को देखने की बात भी कर रहे हैं. अब यह तो रविवार को ही सामने आएगा कि कौन ज्यादा अच्छा खेल दिखाती है, लेकिन यह बात जरूर है कि क्रिकेट विश्व कप में इससे बड़ा मैच नहीं हो सकता.