ईशान किशन ने गर्लफ्रेंड के साथ गुपचुप सेलीब्रेट किया B'day, इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरें
Advertisement

ईशान किशन ने गर्लफ्रेंड के साथ गुपचुप सेलीब्रेट किया B'day, इंटरनेट पर लीक हुई तस्वीरें

भारत के युवा क्रिकेटर ईशान किशन ने 18 जुलाई को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया.

युवा खिलाड़ी ईशान किशन के साथ मॉडल अदिति हंडिया. (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान रह चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) ने 18 जुलाई को अपना 21वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इंडिया 'ए' टीम के साथ वेस्टइंडीज दौरे पर गए ईशान के साथ इस दौरान उनकी गर्लफ्रेंड अदिति हुंडिया भी नजर आईं. इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स ईशान और अदित के रिलेशनशिप को लेकर अंदाजा लगा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में मॉडल अदिति क्रिकेटर ईशान के गले में हाथ डाले हुए दिख रही हैं वहीं ईशान उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं. पेशे मॉडल अदिति हंडिया 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं. हालांकि, अभी तक इस कपल ने अपने रिलेशनल की आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं की है.   

महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के रूप में देखे जा रहे युवा खिलाड़ियों में शामिल ईशान किशन को वेस्टइंडीज दौरे के लिए रविवार को घोषित होने वाली इंडिया टीम में जगह मिलने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि, ऋषभ पंत अभी चयनकर्ताओं के पसंदीदा क्रिकेटर बने हुए हैं.

पटना के रहने वाले ईशान किशन झारखंड के लिए रणजी मैच खेल चुके हैं. 2016 अंडर-19 में वह टीम इंडिया के कप्तान रह चुके हैं. इस विकेटकीपर-बल्लेबाज ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं. आईपीएल नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने खरीदा था. 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और मुंबई इंडियंस के बीच किशन को लेकर जोरदार बोली लगी थी. उनकी उम्र को देखते हुए टीम इंडिया में आने की उनकी संभावनाएं काफी प्रबल हैं.

Trending news