close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पाकिस्तान पर जीत के बाद केएल राहुल बोले, '10 अंकों में मैं खुद को दूंगा...'

पाकिस्तान के खिलाफ केेएल राहुल का यह पहला मैच था. राहुल ने 78 गेंद में 57 रन की पारी खेली और रोहित के साथ पहले विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की.

पाकिस्तान पर जीत के बाद केएल राहुल बोले, '10 अंकों में मैं खुद को दूंगा...'
अंगूठे में हेयरलाइन फ्रेक्चर के कारण शिखर धवन के बाहर होने के कारण राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने का मौका मिला.

मैनचेस्टर: पारी का आगाज करने वाले लोकेश राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने प्रदर्शन को 10 में से छह अंक देते हुए कहा कि चिर प्रतिद्वंद्वी टीम के साथ धैर्यपूर्ण अर्धशतक के बाद उनके प्रदर्शन में सुधार ही होगा. अंगूठे में हेयरलाइन फ्रेक्चर के कारण शिखर धवन के बाहर होने के कारण राहुल को रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने का मौका मिला. यह पाकिस्तान के खिलाफ राहुल का पहला मैच था. राहुल ने 78 गेंद में 57 रन की पारी खेली और रोहित के साथ पहले विकेट के लिए 136 रन की साझेदारी की.

राहुल ने कहा, ‘‘शिखर और रोहित पिछले तीन या चार साल में काफी खतरनाक जोड़ी बने हैं. दुनिया भर में उन्होंने साझेदारियां की हैं, वे देश के लिए इतना अच्छा खेले हैं और पहले और दूसरे स्थान पर खेलने के हकदार हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे मेरे मौके के लिए इंतजार करना होगा और मुझे खुशी है कि मुझे शीर्ष तीन में बल्लेबाजी का मौका मिला. यह पाकिस्तान के खिलाफ मेरा पहला अंतरराष्ट्रीय मैच था और यह विश्व कप में हुआ इसलिए मैं इससे बड़े या बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकता था.’’ 

राहुल ने कहा, ‘‘युवा क्रिकेटर के रूप में बढ़ते हुए आप ऐसा करने का सपना देखते हो. मैं बेहद खुश हूं कि मुझे मौका मिला और मैं खुद को 10 में से छह अंक देता हूं. उम्मीद करता हूं कि मैं इस आत्मविश्वास को आगे बढ़ाऊंगा और बेहतर बनूंगा.’’