close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup: कॉमेंटेटर ने खुद को टॉयलेट में किया बंद, प्लेन से बाहर करने की आई नौबत

आईसीसी विश्व कप 2019 में कॉमेंट्री पैनल में शामिल किए गए माइकल स्लेटर को हवाई जहाज से बाहर करने की खबर सामने आई है

World Cup: कॉमेंटेटर ने खुद को टॉयलेट में किया बंद, प्लेन से बाहर करने की आई नौबत
(फोटो: Rueters)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज माइकल स्लेटर हवाई जहाज से बाहर करने की खबर सामने आई है. स्लेटर को हाल ही आईसीसी विश्व कप 2019 की 24 सदस्यीय कॉमेंट्री पैनल में शामिल किया गया था. स्लेटर ने पूरे घटनाक्रम के लिए माफी भी मांगी है. यह शायद पहली बार है कि क्रिकेट से जुड़ी किसी शख्सियत को प्लेन से बाहर कर गया हो. इस घटना से उनके कॉमेंट्री कर पाने की स्थिति पर कितना असर होने की उम्मीद कम ही है. 

क्या हुआ था
ऑस्ट्रेलिया की घरेलू फ्लाइट से पहले स्लेटर अपने दो दोस्तों से बहस कर बैठे. बहस तीखी हो गई इससे प्लाइट आधा घंटा लेट हो गई. इस मामले में स्लेटर का कहना है कि रविवार को सिडनी में क्वांटस फ्लाइट में बोर्डिंग के दौरान उनकी अपने दो दोस्तो से बहस हो गई. वे सिडनी से अपने घर न्यूसाउथ वेल्स के वागा वागा जा रहे थे. तीखी बहस के बाद स्लेटर ने खुद को टॉयलेट में बंद कर लिया था और बाहर आने से इनकार कर दिया था. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों को उन्हें बाहर निकालने के लिए बुलाया गया जिससे फ्लाइट में देरी हो गई. 

ह भी पढ़ें: World Cup 2019: इन तारीखों को याद कर लीजिए, इनमें होंगे टूर्नामेंट के बड़े मुकाबले

माफी भी मांगी है स्लेटर ने
बताया जा रहा है कि स्लेटर ने अपने इस दुर्व्यवहार के लिए बाद में माफी भी मांग ली है. स्लेटर ने कहा, “मेरी अपने दो दोस्तों से वागा के लिए जानी वाली फ्लाइट में बोर्डिंग करते समय बहस हो गई थी और मैं इस वजह से फ्लाइट के बाकी यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगता हूं.” वहीं  घटना के बाद फ्लाइट के टेक ऑफ करने (उड़ान भरने) से पहले स्लेटर को प्लेन छोड़ने का निर्देश दिया गया था. 

क्या कहा कंपनी ने
विमानन कंपनी क्वांट ने कहा, “रविवार को सिडनी से वागा वागा कि लिए उड़ने से पहले एक पुरुष यात्री को दुर्व्यवहार करने के कारण एयर क्राफ्ट छोड़ने को कहा गया था. जिसे उस यात्री ने मान लिया था. 

यह रिकॉर्ड है स्लेटर का ऑस्ट्रेलिया के लिए
माइकल स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 1993 से 2001 तक 74 टेस्ट मैच खेले हैं. उनके नाम 14 शतक के साथ 5312 रन हैं जिसमें 214 उनका बेस्ट स्कोर है. वहीं स्लेटर ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 42 वनडे भी खेले हैं जिसमें उन्होंने 9 फिफ्टी लगाई हैं. 2004 में रिटायर होने के बाद स्लेटर कॉमेंट्री करने लगे थे. अब वे विश्व कप में कॉमेंट्री करते दिखाई देंगे. 
(इनपुट पीटीआई से भी)