जडेजा के मसले पर माइकल वॉन ने संजय मांजरेकर से कहा, मुझे अनब्लॉक करें
Advertisement

जडेजा के मसले पर माइकल वॉन ने संजय मांजरेकर से कहा, मुझे अनब्लॉक करें

क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच का विवाद इस हद तक पहुंच गया है कि मांजरेकर ने वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया.

जडेजा के मसले पर माइकल वॉन ने संजय मांजरेकर से कहा, मुझे अनब्लॉक करें

नई दिल्ली: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन के बीच का विवाद इस हद तक पहुंच गया है कि मांजरेकर ने वॉन को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया. इस पर वॉन ने मांजरेकर से कहा है कि वह उन्हें ट्विटर से अनब्लॉक करें. यह संदेश उन्होंने एक अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए दिया.

वॉन ने ट्विटर पर भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच के दौरान की युजवेंद्र चहल की सीमा रेखा के पास बैठे एक फोटो ट्वीट की. इस ट्वीट में उपयोग की गई फोटो पर चहल की जगह मांजरेकर का चेहरा लगाया गया है. इस फोटो के साथ वॉन ने लिखा है, "कम ऑन संजय, मुझे ट्विटर से अनब्लॉक करो."

इससे पहले वॉन ने सोमवार को ट्वीट कर जानकारी दी थी कि मांजरेकर ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. वॉन ने ट्विटर पर लिखा था, "ब्रेकिंग न्यूज, मुझे संजय मांजरेकर द्वारा ब्लॉक कर दिया गया है."

मांजरेकर ने जडेजा को पूर्ण खिलाड़ी न मानते हुए कहा था कि वह उनके स्थान पर टीम में एक पूर्ण गेंदबाज या पूर्ण बल्लेबाज शामिल करते. इस बात पर जडेजा ने ट्वीट कर मांजरेकर से खिलाड़ियों का साम्मान करने की बात कही थी. भारत ने आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में जगह बनाई और तब मांजरेकर ने जडेजा को अपनी टीम में चुना. यह देखने के बाद वॉन ने मांजरेकर की टांग खिंचाई शुरू कर दी जिसे मांजरेकर ने तुरंत खत्म कर दिया.

वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा था, "मैंने देखा कि आपने एक ऐसे खिलाड़ी को चुना है जो पूर्ण नहीं है." इसका जवाब देते हुए मांजरेकर ने लिखा, "मेरे दोस्त वॉन, मैंने भविष्यवाणी की है, न कि यह मेरी टीम है."

(इनपुट: एजेंसी आईएएनएस)

 

Trending news