close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: जब सुनील गावस्कर बने शम्मी कपूर, 'बदन पे सितारे' गाने पर किया रणवीर संग डांस

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को देख गावस्कर भी खुद को थिरकने से रोक नहीं सके.

VIDEO: जब सुनील गावस्कर बने शम्मी कपूर, 'बदन पे सितारे' गाने पर किया रणवीर संग डांस
रणवीर सिंह और सुनील गावस्कर डांस करते हुए.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अपने-अपने जगत की दोनों हस्तियां गुजरे जमाने के अदाकार शम्मी कपूर की फिल्म के पॉपुलर गाने 'बदन पे सितारे' की धुन पर डांस करते नजर आ रहे हैं. मोहम्मद रफी द्वारा गाया गया यह गीत 1969 की फिल्म 'प्रिंस' का है.

वीडियो क्लिप की शुरुआत में गावस्कर को बैकग्राउंड में बजने वाले गीत को गाते हुए सुना जा सकता है. इसके बाद वह जल्द ही रणवीर सिंह की तरह की खुद 'बदन पे सितारे' गाना गाते हुए कदम थिरकाना शुरू कर देते हैं. आप भी देखिए वीडियो...

क्रिकेट स्टार सुनील गावस्कर और वीरेंद्र सहवाग के साथ कमेंट्री की शुरुआत करने वाले रणवीर भारत के लिए चियर करते नजर आए.  भारतीय खिलाड़ियों के साथ सेल्फी लेने से लेकर, पुराने खिलाड़ियों के रणवीर के ऊजार्वान और मजेदार अवतार ने मैच को दर्शकों के लिए और भी खास बना दिया.

'83' की शूटिंग
अपकमिंग फिल्म '83' की शूटिंग में जुटे एक्टर रणवीर रविवार को मैनचेस्टर में खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान एक गेस्ट कमेंटेटर के रूप में दिखाई दिए. अपने जोशीले स्वभाव और अजीबोगरीब पहनावे के चलते उन्होंने स्टेडियम में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. इसी बीच कमेंट्री बॉक्स में पूर्व क्रिकेटर के साथ रणवीर ने अपने कदम थिरकाए. इस दौरान वहां सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग समेत क्रिकेट से जुड़ीं कई हस्तियां मौजूद थीं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर वर्तमान में 1983 की क्रिकेट विश्व कप में भारत की प्रतिष्ठित जीत के आधार पर अपनी फिल्म '83' की शूटिंग कर रहे हैं.

भारत ने पाक को हराया
भारत और पाकिस्तान के बीच मैच बारिश की वजह से कम ओवरों का हो गया था. इसमें पाकिस्तान को भारत ने 89 रनों से हराया. इसको लेकर जहां कई भारतीय सोशल मीडिया पर जश्न मनाने लगे तो वहीं पाकिस्तानी प्रशंसकों ने हार के बाद ट्विटर पर अपनी टीम को बेरहमी से ट्रोल किया. यूजर्स के भद्दे कमेंट्स रोकने के लिए पाकिस्तानी खिलाड़ियों को अपील तक करनी पड़ी.