close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चौतरफा तारीफ से खुश जडेजा ने कहा, 'आप प्रेरित करते रहिए, मैं अंत तक लड़ता रहूंगा'

जडेजा ने 59 गेंदों पर चार चौके और चार छक्कों की मदद से 77 रन बनाए थे. चौतरफा तारीफ से खुश जडेजा ने एक ट्वीट के जरिये प्रतिक्रिया दी है. 

चौतरफा तारीफ से खुश जडेजा ने कहा, 'आप प्रेरित करते रहिए, मैं अंत तक लड़ता रहूंगा'
जडेजा ने धोनी के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ सातवें विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की थी.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की चौतरफा तारीफ हो रही है. जडेजा ने बुधवार को महेंद्र सिंह धोनी के साथ आईसीसी विश्वकप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ सातवें विकेट के लिए 116 रन की विश्वकप में सबसे बड़ी साझेदारी की थी. हालांकि, यह साझेदारी भारत को जीत नहीं दिला सकी और कीवी टीम 18 रनों से मैच जीत लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची.

जडेजा ने 59 गेंदों पर चार चौके और चार छक्कों की मदद से 77 रन बनाए थे. यह पारी उनके क्रिकेट करियर की अभूतपूर्व पारियों में शुमार की जाएगी.  गेंदबाजी में जडेजा ने एक विकेट लिया. उन्होंने हेनरी निकोलस को 28 रन पर सीधे बोल्ड कर दिया था. रॉस टेलर को अपने डायरेक्ट थ्रो से रन आउट किया. दो शानदार कैच भी लिए.  

चौतरफा तारीफ से खुश जडेजा ने एक ट्वीट के जरिये प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "खेल ने मुझे हर मुश्किल के बाद संभलना और हिम्मत न हारना सिखाया है. आप सभी के समर्थन के लिए आपका धन्यवाद. प्रेरित करते रहिए और मैं अंत तक लड़ूंगा. आप सभी को प्यार.' 

Ravindra Jadeja

जडेजा के ट्वीट पर यूजर्स ने कुछ इस तरह रिएक्शन दिए: 
एक यूजर अरविंद सिंह असहिसुण ने लिखा:

 

 

एक अन्य यूजर कैप्टन आर्य ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा:

 

 

मांजरेकर ने की जडेजा की तारीफ
जडेजा ने जिस तरह की बेहतरीन पारी खेली, उससे कई लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए हैं. उनके धुर विरोधी कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भी जडेजा की तारीफ की. मांजरेकर ने कुछ दिन पहले जडेजा के बारे में कहा था कि वह एक पूर्ण खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई पारी के बाद मांजरेकर का मूड बदला दिख रहा है. मांजरेकर ने ट्वीट किया, "आप शानदार खेले जडेजा."