India vs Australia ODI: मैच से पहले रोहित शर्मा के माइंड में क्या चल रहा है?

India vs Australia ODI: मैच से पहले रोहित शर्मा के माइंड में क्या चल रहा है?

रोहित ने कहा कि कल के मैच में गेंद और बैट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी और भारतीय गेंदबाज कंगारुओं को अपनी बाउंसर्स से परेशान करेंगे.

India vs Australia ODI: मैच से पहले रोहित शर्मा के माइंड में क्या चल रहा है?

नई दिल्लीः आज लंदन के केनिंगटन ओवल में वर्ल्ड कप का 14वां मैच खेला जाएगा. इसमें ऑस्ट्रेलिया और इंडिया की टीम एक दूसरे के सामने होंगी. मैच से एक दिन पहले भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने एक बड़ा बयान दिया. रोहित ने एक सवाल के जवाब में कहा कि भारत ने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है और ऑस्ट्रेलिया ने भारत में लेकिन क्रिकेट में पास्ट मैटर नहीं करता आपको उस दिन अच्छा प्रदर्शन करना होता है. बता दें मैच से एक दिन पहले भारतीय टीम के उप कप्तान रोहित शर्मा पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे थे.

क्रिकेट में हुआ OMG: वर्ल्ड कप की सबसे तेज गेंद पर बल्लेबाज हुआ बोल्ड और लग गया छक्का देखे VIDEO

रोहित ने कहा कि क्रिकेट में यह बिल्कुल मैटर नहीं करता कि आपने पास्ट में कितना अच्छा प्रदर्शन किया है टीम को मैदान में उस दिन अच्छा खेल दिखाना होता है. उन्होंने कहा कि रविवार का मुकाबला वर्ल्ड कप का बेहद अहम मैच होगा क्योकि दोनों ही टीमों ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और हमें ऐसी उम्मीद है कि कल के मैच में गेंद और बैट के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी और भारतीय गेंदबाज कंगारुओं को अपनी बाउंसर्स से परेशान करेंगे. भारतीय उप कप्तान के कहा कि हमारा पूरा फोकस कल के मैच में है.

'विराट सेना' सामने हैं कंगारू, पूरी तैयारी से कर दो चढ़ाई...मैच से पहले जानें किसमें है कितना दम

लोगों ने जब रोहित से पूछा कि कल के मैच में किस टीम के जीतने की उम्मीद है और किस टीम का पलड़ा भारी है तो उन्होंने कहा कि किसी एक टीम के बारे में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. हमने ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया है और उन्होंने भारत में आकर बेहतर क्रिकेट दिखाई है, लेकिन यह वर्ल्ड कप है और इसमें टीम को मैदान में खेल वाले दिन अच्छा प्रदर्शन करना होता है. उन्होंने कहा कि यह मैटर नहीं करता कि आपने पास्ट में कितना अच्छा प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि कल के मैच में आपको शॉर्ट पिच गेंद भी देखने को मिल सकती हैं.

Trending news