close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हार के बाद कप्तान बदलने की मांग, इस दिग्गज ने कहा- रोहित शर्मा को सौंपी जाए कमान

वर्ल्ड कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

हार के बाद कप्तान बदलने की मांग, इस दिग्गज ने कहा- रोहित शर्मा को सौंपी जाए कमान
जफर का मानना है कि रोहित शर्मा को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जानी चाहिए.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप-2019 (World Cup 2019) से भारत के बाहर होने के बाद पूर्व भारतीय टेस्ट बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) का मानना है कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जानी चाहिए.

जाफर ने शनिवार को ट्वीट करके कहा, "ये सही समय है कि रोहित शर्मा को अब वनडे और टी-20 टीम की कप्तानी सौंपी जाए?" उन्होंने आगे लिखा, "मैं चाहूंगा कि वह 2023 विश्व कप में भारत की कप्तानी करें."

पता हो कि भारत को आईसीसी विश्व कप-2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा और टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई.

भारत के विश्व कप से बाहर होने के बाद प्रशंसक भी काफी निराश हैं और वे चाहते हैं कि रोहित को वनडे टीम की कप्तानी मिलनी चाहिए.

VIDEO: रोहित शर्मा टीम को छोड़कर मुंबई लौटे, चेहरे पर साफ नजर आई उदासी

सेमीफाइनल में हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा मुंबई लौट आए हैं. मुंबई एयरपोर्ट पर रोहित को पत्नी और बेटी के साथ स्पॉट किया गया. हालांकि टीम इंडिया के दूसरे खिलाड़ी रविवार को इंग्लैंड से स्वदेश के लिए रवाना होंगे.

13 जुलाई को रोहित शर्मा अपनी फैमिली के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां से वह खुद कार चलाकर घर के लिए रवाना गए. इस दौरान उनके साथ पत्नी रितिका सजदेह, बेटी समायरा और परिवार के दूसरे मेंबर भी थे.