close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PAK कप्तान सरफराज अहमद का अजीबोगरीब बयान, कहा - आज की हार पर हमें...

वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्व कप का विजयी आगाज करते हुए शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए अपने पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने जो बयान दिया, वह और हैरान करने वाला है.

PAK कप्तान सरफराज अहमद का अजीबोगरीब बयान, कहा - आज की हार पर हमें...
वनडे में पाकिस्तान की यह लगातार 11वीं हार है...

नाटिघंम: दो बार कि विजेता वेस्टइंडीज ने आईसीसी विश्व कप का विजयी आगाज करते हुए शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले गए अपने पहले मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हरा दिया. विंडीज ने पाकिस्तान को 21.4 ओवरों में 105 रनों पर ढेर कर दिया. पाकिस्तान को मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद ने जो बयान दिया, वह और हैरान करने वाला है. उन्होंने कहा कि हमें आज की हार के बारे में ज्यादा नहीं सोचना. 

सरफराज ने कहा कि विश्वकप के शुरुआती मैच में वेस्टइंडीज से कड़े मुकाबले की उम्मीद थी लेकिन इस बात से राहत महसूस कर रहे हैं कि मोहम्मद आमिर ने फार्म में वापसी करते हुए सभी तीनों विकेट चटकाए. पाकिस्तान को 105 रन पर सिमटने के कारण वेस्टइंडीज से सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा. यह उसकी पूरे खेले गये वनडे मैचों में लगातार 11वीं शिकस्त थी. 

सरफराज ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "पहली बात तो यहां शुरुआत काफी अहम है. हमारी टीम के लिए शुरुआत काफी अहम है, इसलिये हम पहले गेंदबाजी करना चाहते थे. मुझे लगता है कि हमने शुरू में काफी विकेट खो दिये, इसलिये हम मैच में वापसी नहीं कर सके." 

पाकिस्तान के लचर बल्लेबाजी प्रदर्शन के बारे में पूछने पर कप्तान ने कहा, "हमें कड़े मैच की उम्मीद की थी लेकिन हम जानते थे कि हमें अच्छा करना होगा लेकिन हमने काफी विकेट गंवा दिये। हम शार्ट पिच गेंदों पर भी जूझ रहे थे." लेकिन मोहम्मद आमिर ने इस मैच में तीन विकेट हासिल कर वापसी की. उन्होंने वेस्टइंडीज पारी के तीनों विकेट हासिल किए. सरफराज ने कहा, "हमने निश्चित रूप से अच्छी गेंदबाजी की. यह देखना अच्छा रहा कि मोहम्मद आमिर ने फार्म में वापसी की, हम जानते हैं कि वह कितना काबिल है और यह चीज हमारे लिए आगामी मैचों में अच्छी होगी."