close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs BAN: फिल्डिंग के दौरान कुछ देर के लिए बाहर क्या गए धोनी, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा

मैदान पर बेशक भारतीय टीम संभल गई, लेकिन धोनी के मैदान को अचानक छोड़कर जाने से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया

IND vs BAN: फिल्डिंग के दौरान कुछ देर के लिए बाहर क्या गए धोनी, सोशल मीडिया पर मच गया हंगामा
धोनी महज 2 ओवर के लिए ही बाहर गए थे. जैसे ही 14वें ओवर में धोनी मैदान पर वापस आए फैन्स को थोड़ा सा सुकून फील हुआ.

नई दिल्लीः क्रिकेट विश्व कप 2019 में 2 जुलाई को भारत और बांग्लादेश के बीच मैच में बेशक भारत ने जीत अपने खाते में कर ली हो. लेकिन इस मैच में एक ऐसा पल भी आया, जिसने सारी दुनिया के मन में एक सवाल छोड़ दिया है. दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 12वें ओवर में महेंद्र सिंह धोनी मैदान से बाहर चले गए थे. धोनी की गैर मौजूदगी में ऋषभ पंत ने विकेटकीपिंग की कमान संभाली.

मैदान पर बेशक भारतीय टीम संभल गई, लेकिन धोनी के मैदान को अचानक छोड़कर जाने से सोशल मीडिया पर हंगामा खड़ा हो गया. सभी के मन में एक ही सवाल था आखिरकार ऐसा क्या हुआ कि धोनी को मैदान छोड़कर जाना पड़ा. फैंस के मन में बार-बार यह सवाल उठ रहा था कि आखिर क्यों धोनी को मैदान से ऐसे चले गए। 

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

 

 

 

दो ओवर के बाद मैदान पर लौटे 
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी महज 2 ओवर के लिए ही बाहर गए थे. जैसे ही 14वें ओवर में धोनी मैदान पर वापस आए फैन्स को थोड़ा सा सुकून फील हुआ. धोनी को लेकर हर किसी के मन में अब भी यह सवाल है कि क्या माही पूरी तरह फिट हैं. बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ रविवार को खेले गए मैच में धोनी का अंगूठा चोटिल हो गया था. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि धोनी किन कारणों से 2 ओवर के लिए बाहर गए थे.