close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शिक्षक ने छात्र को दी कुल्हाड़ी से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. 

शिक्षक ने छात्र को दी कुल्हाड़ी से मारने की धमकी, वीडियो वायरल
कई स्थानीय लोग शिक्षक के खिलाफ रोष जताते उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

श्रीनगर: कश्मीर के हंदवाड़ा में एक छात्र को कुल्हाड़ी से मारने की धमकी देते हुए एक शिक्षक का वीडियो कैमरा में क़ैद हुआ है. सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया है. कई स्थानीय लोग शिक्षक के खिलाफ रोष जताते उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. 

माना जाता है कि यह घटना उत्तरी कश्मीर के हंदवाड़ा के वगत गांव में हुई है. वीडियो में शिक्षक को 10 वर्षीय छात्र की पिटाई करते देखा जा सकता है. छात्र लेटा हुआ है और शिक्षक अपने हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए है और छात्र को मारने की धमकी दे रहा है. शिक्षक ने ऐसा क्यों किया, यह बात सामने नहीं आई.

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. कश्मीर पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने इस मुद्दे की जांच शुरू कर दी है और जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे." पुलिस ने लोगों की घटना के प्रति बड़ती नाराज़गी देखते एक बयान जारी किया. पुलिस ने बयान में कहा, "आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसमें एक बच्चे को एक पुरुष जमीन पर लिटाए हुआ दिख रहा है, और दूसरे हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए है उसे धमकी दे रहा है. ऐसा लगता है कि घटना फ्यूचर एजुकेशन इंस्टीट्यूट वगत मगाम में हुई है." 

बयान में लिखा, "घटना का संज्ञान लिया गया है, और कानून की संबंधित धाराओं के तहत पलीस स्टेशन हंदवाड़ा में एफआईआर नंबर 167/2019 के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना के बारे में जानकारी रखने वाले व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है. कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है."