close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सितारों के चेहरों पर साफ झलक रही हार की हताशा, होटल छोड़ते वक्त विराट-अनुष्का भी दिखे उदास

भारत का आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी.

सितारों के चेहरों पर साफ झलक रही हार की हताशा, होटल छोड़ते वक्त विराट-अनुष्का भी दिखे उदास
विराट कोहली के पीछे-पीछे चलती हुईं पत्नी अनुष्का शर्मा.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप-2019 (World Cup 2019) के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड से अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी काफी उदास नजर आ रहे हैं. गुरुवार को मैनचेस्टर में होटल से निकलते समय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के चेहरे पर किसी तरह की मुस्कुराहट नहीं दिखी. इस दौरान कोहली के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी नजर आईं.

भारत का आईसीसी विश्व कप-2019 से बाहर जाना सभी के लिए हैरानी वाली बात थी. इस बात की उम्मीद किसी ने नहीं की थी. कम से कम भारतीय टीम को देखकर तो ऐसा ही लगता है. इस अप्रत्याशित हार के बाद भारतीय टीम मैनचेस्टर में ही फंस गई है और टीम यहां रविवार तक रहेगी.

VIDEO: पंत के आउट होते ही तमतमा गए थे कोहली, शास्त्री के पास जाकर निकाली ये भड़ास

टीम के लिए वापसी के टिकट बुक कर लिए हैं और कई खिलाड़ी 14 जुलाई तक मैनचेस्टर में ही रहेंगे और इसके बाद यहां से निकलेंगे. कल हार के बाद टीम के वापसी के टिकट बुक कर लिए गए हैं.

इसी बीच, मैनचेस्टर में होटल से निकलते वक्त विराट कोहली अपने मोबाइल फोन में बिजी दिखाई दिए और अनुष्का शर्मा उनके पीछे-पीछे चलते दिखीं.

भारत को अब विश्व कप के बाद वेस्टइंडीज का दौरा करना है और इस दौरे पर कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जा सकता है. यह दोनों हालांकि टेस्ट सीरीज के लिए टीम में लौट आएंगे.

भारत को बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.