close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: चोट के बाद शिखर धवन ने उठाया बल्ला, कहा - फिर वापस आना अच्छा लगा

 वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय टीम प्रबंधन के लिए यह राहत की खबर है. 

VIDEO: चोट के बाद शिखर धवन ने उठाया बल्ला, कहा - फिर वापस आना अच्छा लगा
धवन ने एक बार फिर बल्ला उठा लिया है.

नई दिल्ली: धवन ने एक बार फिर बल्ला उठा लिया है. उन्होंने एक ट्वीट के जरिये इसकी जानकारी दी. वेस्टइंडीज दौरे से पहले भारतीय टीम प्रबंधन के लिए यह राहत की खबर है. भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप के दौरान अंगूठे में चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच के दौरान उनके अंगूठे पर पैट कमिंस की गेंद लगी थी. चोट के बाद भी धवन ने खेलना जारी रखा था और टीम को जीत दिलाई थी.  
 
धवन ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है जिसमें वह नेट पर अभ्यास करते नजर आ रहे हैं. मजेदार बात यह है कि धवन ने बॉटल कैप चैलेंज लिया है. उन्होंने युवराज सिंह की तरफ से दिए गए बोतल कैप चैलेंज को पूरा करते हुए मिड ऑफ पर ड्राइव लगाई.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "युवी पाजी, ये रहा मेरा बॉटल कैप चैलेंज! यह पहली बार है जब मैं अपनी चोट के बाद अपना बल्ला उठाया है..वापस करके अच्छा लग रहा है!" बॉटल कैप चैलेंज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कई यूजर बॉटल की कैप को किक से हटाकर उसके वीडियो पोस्ट कर रहे हैं. क्रिकेटर्स ने उसे थोड़ा ट्विस्ट देते हुए और रोचक बना दिया है. 

 

 

इंडीज दौरे पर जा सकते हैं धवन
भारतीय टीम को 3 अगस्त से वेस्टइंडीज के दौरे पर जाना है. भारत को इस दौरे में 3 टी-20, 3 वनडे और 2 टेस्ट मैच खेलने हैं. दौरे की शुरुआत टी-20 से होगी. वनडे सीरीज की शुरुआत 8 अगस्त से होगी. धवन ने अभ्यास शुरू कर दी है. उम्मीद है कि उन्हें टीम में जल्द शामिल किया जाएगा.