close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: लंदन की सड़कों पर घूमते दिखे विराट-अनुष्का, इन खिलाड़ियों ने भी फैमिली संग की मस्ती

विराट और अनुष्का के लंदन की सड़कों पर घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

World Cup 2019: लंदन की सड़कों पर घूमते दिखे विराट-अनुष्का, इन खिलाड़ियों ने भी फैमिली संग की मस्ती
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर पाकिस्तान को आईसीसी वर्ल्ड कप (World Cup 2019) मुकाबले में शानदार तरीके से हराने के बाद भारतीय खिलाड़ी ब्रेक पर हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ लंदन में स्पॉट किया गया. विराट और अनुष्का के लंदन की सड़कों पर घूमने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

दरअसल, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने यह निर्धारित किया था कि भारतीय क्रिकेटरों की पत्नियां और परिवार के सदस्य वर्ल्ड कप टूर्नामेंट शुरू होने के 21 दिन बाद ही उनसे जुड़ सकते हैं और अधिकतम 15 दिन तक क्रिकेटर पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स (WAGs) को अपने साथ रख सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

@virat.kohli and @anushkasharma on the old bond street in London today !  I love Anushka's new haircut

A post shared by BleedKohlism2.0 (@bleedingkohlism) on

बीसीसीआई ने यह निर्णय लिया था कि 22 जून को अफगानिस्तान के साथ खेलने से पहले खिलाड़ियों के परिवार के सदस्यों और गर्लफ्रेंड को ही अनुमति दी जाएगी. यानी अधिकतम 4-5 जुलाई तक WAGs अपने पार्टनर के साथ वहां रह पाएंगीं.

शिखर धवन ने भी अपने जोड़ीदार रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजदेह व बेटी समायरा के साथ अपनी और अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की है. धवन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "शर्मा परिवार के साथ लोकल ट्रेन यात्रा का आनंद ले रहे हैं."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Enjoying the local train journey with the Sharma family - @rohitsharma45 @ritssajdeh @aesha.dhawan5

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

इससे पहले पाकिस्तान के खिलाफ मैच के दौरान रितिका सजदेह अपने पति  रोहित और टीम इंडिया को ओल्ड ट्रैफर्ड में स्टैंड्स से चीयरअप करती दिखीं. इस मैच में भारत के उप-कप्तान ने रविवार को पाकिस्तान पर भारत की 89 रन (डकवर्थ-लुईस प्रणाली से) जीत में 140 रन का योगदान दिया.

भारत ने रविवार को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले बहुप्रतीक्षित विश्व कप 2019 में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 89 रन से पछाड़ा. कोहली की अगुवाई में दूसरे नंबर की वनडे टीम पांच दिन के ब्रेक के बाद साउथम्पटन में अफगानिस्तान से भिड़ेगी.