close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एबी डिविलियर्स के सपोर्ट में उतरे कोहली, 'मेरे भाई! आप मेरी नजर में सबसे ईमानदार'

भारतीय कप्तान विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के समर्थन में उतर आए हैं.

एबी डिविलियर्स के सपोर्ट में उतरे कोहली, 'मेरे भाई! आप मेरी नजर में सबसे ईमानदार'
विराट ने कहा कि डिविलियर्स उनकी नजर में सबसे ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति हैं.

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक पोस्ट में एक बार फिर स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी भी विश्वकप टीम में शामिल होने के लिए जिद नहीं की थी, लेकिन साथ ही माना कि विश्व कप टीम की घोषणा से पहले उन्होंने कप्तान फाफ डु प्लेसिस अनऔपचारिक बातों में कहा था कि 'अगर जरूरत पड़ी तो मैं वापसी कर सकता हूं.' डिविलियर्स ने मई 2018 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी. 

उधर, इस विवाद के तत्काल बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली भी दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स के समर्थन में उतर आए. विराट ने कहा कि डिविलियर्स उनकी नजर में सबसे ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति हैं. 

विराट ने डिविलियर्स की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "मेरे भाई, आप मेरी नजर में सबसे ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति हैं. मुझे यह देखकर दुख हुआ कि आपके साथ ऐसा हुआ. लेकिन मैं आपके साथ खड़ा हूं और आप पर मुझे पूरा भरोसा है. यह देखकर भी बुरा लगा कि कुछ लोग आपकी निजी जिंदगी में ताकझांक की कोशिश कर रहे हैं. आपको और आपके खूबसूरत परिवार को प्यार. मेरा और अनुष्का का हमेशा आपको सपोर्ट मिलेगा.  

पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने भी डिविलियर्स का समर्थन किया. उन्होंने लिखा, "मेरे प्रिय दोस्त, आप उन नवरत्नों में से एक हैं जिनके साथ हमने क्रिकेट खेली है. आपके बिना इस विश्वकप में दक्षिण अफ्रीका की जीत का एक भी अवसर नहीं था! आपको टीम में शामिल न करने का खामियाजा आपके देश को चुकाना पड़ा. जितना बड़ा खिलाड़ी, उतनी बड़ी आलोचना! हम सभी जानते हैं कि आप कितने जेंटलमैन हैं. सम्मान!"