SL vs SA: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने क्यों कहा, 'हम इस सच से मुंह नहीं छुपा सकते'
Advertisement
trendingNow1546547

SL vs SA: दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने क्यों कहा, 'हम इस सच से मुंह नहीं छुपा सकते'

विश्व कप में यह दक्षिण अफ्रीका का आठवां मैच था. उसे पांच मैचों में हार मिली है जबकि यह उसकी दूसरी जीत थी.

पांच अंकों के साथ दक्षिण अफ्रीकी टीम 10 टीमों की तालिका में आठवें स्थान पर है. (फोटो: PTI)

चेस्टर ली स्ट्रीट (इंग्लैंड): श्रीलंका पर मिली जीत के बाद दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ दू प्लेसिस (faf du plessis) ने कहा कि लम्बे समय के बाद उनकी टीम ने तीनों विभागों में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय किया है. विश्व कप-2019 में सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी दक्षिण अफ्रीकी टीम ने शुक्रवार को यहां रिवरसाइड ग्राउंड पर श्रीलंका को नौ विकेट से हराया. श्रीलंका ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवरों में 203 रन बनाए. द. अफ्रीका की ओर से क्रिस मौरिस और ड्वायन प्रीटोरियस ने तीन-तीन विकेट लिए. जवाब में द. अफ्रीकी टीम ने हाशिम अमला (नाबाद 80 और कप्तान प्लेसिस (नाबाद 96) की उम्दा पारियों की मदद से 37.2 ओवर में ही एक विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

मैच के बाद प्लेसिस ने कहा, "काफी समय बाद हम अच्छा खेले. यह काफी सकारात्मक मैच रहा क्योंकि हमने तीनों विभागों में अपनी प्रतिभा के साथ न्याय किया. हम काफी समय से प्रीटोरियस को मौका देने के बारे में सोच रहे थे. आज लुंगी नगीदी के स्थान पर वह खेले और शानदार गेंदबाजी की. हमें यह फार्म जारी रखना होगा. हम दोबारा टूनार्मेंट नहीं शुरू कर सकते लेकिन जीत का लय जारी रखना होगा. हम जानते हैं कि शुरुआती सप्ताह हमें काफी महंगा पड़ा था और हम इस सच से मुंह नहीं छुपा सकते. ऐसे में हमें अगले मैच को जीतकर सम्मान के साथ यहां से जाने के बारे में सोचना होगा."

विश्व कप में यह दक्षिण अफ्रीका का आठवां मैच था. उसे पांच मैचों में हार मिली है जबकि यह उसकी दूसरी जीत थी. उसका एक मैच रद्द हुआ है. पांच अंकों के साथ यह टीम 10 टीमों की तालिका में आठवें स्थान पर है.

दूसरी ओर, श्रीलंका का यह सातवां मैच था. उसे तीन मैचो में हार और दो मैचों में जीत मिली है. उसके दो मैच रद्द हुए हैं. इस टीम के पास 6 अंक हैं और वह सातवें स्थान पर है. इसका आगे जाना अपने अच्छे खेल के अलावा दूसरी टीमों के खराब प्रदर्शन पर निर्भर करेगा.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news