close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जडेजा की पत्नी रिवाबा ने इशारों-इशारों में रवींद्र के आलोचकों को दिया ये करारा जवाब

क्रिकेट के प्रति जडेजा के प्रेम और प्रतिबद्धता के बारे में रिवाबा ने कहा कि वह गेम के प्रति समर्पित रहते हैं, भले ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिले या न मिले. 

जडेजा की पत्नी रिवाबा ने इशारों-इशारों में रवींद्र के आलोचकों को दिया ये करारा जवाब
रिवाबा ने कहा कि उनकी इच्छा है कि रवींद्र विश्वकप ट्रॉफी लेकर जामनगर आएं....

राजकोट: क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने मंगलवार को इशारों-इशारों में रवींद्र जडेजा के आलोचकों को जवाब दिया. क्रिकेट के प्रति जडेजा के प्रेम और प्रतिबद्धता के बारे में रिवाबा ने कहा कि वह गेम के प्रति समर्पित रहते हैं, भले ही उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह मिले या न मिले.

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा को विश्वकप में ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. कॉमेंटेटर संजय मांजरेकर उन्हें प्लेइंग इलेवन में नहीं लेने की बात कहते रहे हैं. हालांकि, कुछ दिन पहले जडेजा ने अपने एक ट्वीट के जरिये मांजरेकर पर निशाना साधा था. अपने ट्वीट में मांजरेकर को काफी लताड़ लगाई थी.

उधर, मांजरेकर ने आज सेमीफाइनल मुकाबले से पहले अपने एक ट्वीट में संभावित प्लेइंग इलेवन की घोषणा की लेकिन उसमें जडेजा का नाम शामिल नहीं किया. ऐसे में माना जा सकता है कि रिवाबा ने परोक्ष रूप से मांजरेकर पर निशाना साधा है. हालांकि उन्होंने सीधे तौर पर मांजरेकर का नाम नहीं लिया.

रिवाबा ने कहा, "रवींद्र बहुत मेहनती हैं और क्रिकेट के प्रति समर्पित हैं, भले ही उन्हें खेलने का मौका मिले या न मिले. उनका समर्पण हमेशा ऊंचे स्तर पर होता है. मैं उनकी प्रतिबद्धता के लिए उन्हें सलाम करती हूं. जब भी उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है, वह अपना सौ फीसद देते हैं." रिवाबा ने कहा, "रवींद्र ने हमेशा सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की है. वह हमेशा अपना अनुभव टीम को देने का प्रयास करते हैं. वह इसी मानसिकता के साथ मैदान में उतरते हैं." 

रिवाबा ने कहा, "जामनगर के लोग उम्मीद कर रहे हैं कि रवींद्र विश्वकप की ट्रॉफी के साथ लौटें. रंजीत सिंह जी और दलीप सिंह जी भी जामनगर से थे, लोग उम्मीद कर रहे हैं कि वह जामनगर विश्वकप लेकर आएंगे."  

सेमीफाइनल में जडेजा की किफायती गेंदबाजी
उधर, ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर आईसीसी विश्व कप-2019 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जा रहा है. पहले सेमीफाइनल में मंगलवार को भारत के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा ने किफायती गेंदबाजी की. जडेजा ने 10 ओवर में 34 रन देते एक शानदार विकेट भी लिया. जडेजा ने न्यूजीलैंड के हेनरी निकोलस को आउट कर कीवी टीम को दूसरा झटका दिया. निकलोस ने 28 रन बनाए. जडेजा ने यह विकेट 19वें ओवर में लिया.