World Cup: रोहित शर्मा के छक्के से घायल हुई महिला फैन, इस बल्लेबाज ने यूं जीता उसका दिल
Advertisement

World Cup: रोहित शर्मा के छक्के से घायल हुई महिला फैन, इस बल्लेबाज ने यूं जीता उसका दिल

रोहित शर्मा ने आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में बांग्लादेश के खिलाफ इस मैच में 92 गेंदों में 104 रन बनाए. 

रोहित शर्मा मौजूदा वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में 4 शतक लगा चुके हैं. वे ऐसा करने वाले एकमात्र बल्लेबाज हैं. (फोटो: ANI)

नई दिल्ली/लंदन: रोहित शर्मा आईसीसी वर्ल्ड कप (ICC World Cup 2019) में सिर्फ अपनी बल्लेबाजी से ही नहीं, बल्कि अपने खुशमिजाजी से भी दिल जीत रहे हैं. उनका ऐसा ही एक व्यवहार भारत और बांग्लादेश मैच के बाद आया. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मैच में 92 गेंदों में 104 रन बनाए. इसी पारी के दौरान उनके एक शॉट से दर्शकदीर्घा में बैठी महिला घायल हो गई. 

रोहित शर्मा ने अपनी 104 रन की पारी में 7 चौके और 5 छक्के जमाए. इसी दौरान उन्होंने जब एक छक्का मारा, तो गेंद मैच देख रही भारतीय फैन को लग गई. मीना नाम की इस भारतीय फैन का वीडियो टीवी पर भी दिखाया गया. मैच खत्म होने के बाद रोहित शर्मा ने अपने इस फैन से मिलकर उन्हें एक तोहफा दिया. 

fallback

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: धोनी के फैंस को राहत देने वाली खबर, अब घबराने की कोई बात नहीं

रोहित शर्मा मैच के बाद मीना से मिलने पहुंचे. उन्होंने अपने ऑटोग्राफ वाली पीले रंग की हैट मीना को गिफ्ट की. इस दौरान की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. इसमें रोहित शर्मा, मीना को कैच लेने का तरीका बता रहे हैं. शायद वे बता रहे हैं कि उन्हें किस तरह से गेंद को कैच करना चाहिए था. इस दौरान वे दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा की इस बात को लेकर काफी तारीफ भी की जा रही है. 

fallback
रोहित शर्मा ने इसी मैच के बाद 87 साल की दर्शक चारुलता से भी मुलाकात की थी. (फोटो: IANS) 

बता दें कि मंगलवार को भारत ने बांग्लादेश को 28 रन से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया. भारत ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 314 रन बनाए. इसके जवाब में बांग्लादेश 48 ओवर में सिर्फ 286 रन बना पाई. रोहित शर्मा को शतक बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. यह उनका इस विश्व कप में चौथा शतक है. इस शतक के साथ ही उन्होंने एक विश्व कप में सबसे ज्यादा शतक लगाने के कुमार संगकारा के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. 

Trending news