close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: ओवल में हुआ 3 शतकवीरों का मिलन, विराट ने साझा की खास तस्वीर

विश्व कप में भारत- ऑस्ट्रेलिया मैच से ठीक पहले विराट कोहली की सचिन तेंदलुकर और  वीरेंद्र सहवाग से मुलाकात हुई. इन्हीं लम्हों की एक खास तस्वीर विराट ने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

 World Cup 2019: ओवल में हुआ 3 शतकवीरों का मिलन, विराट ने साझा की खास तस्वीर
विराट कोहली के चहरे पर सचिन और सहवाग से मिलने पर खास चमक दिखाई दी. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड में चल रहे विश्व कप 2019 (World Cup 2019) में टीम इंडिया (Team India) ने धमाकेदार शुरूआत की है. पहले दो लगातार मैच जीतने के बाद टीम इंडिया के हौसले बुलदी पर हैं. पिछले में रविवार को टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हराया. टीम इंडिया के अलावा लंदन में ओवल के केनिंग्टन मैदान में टीम इंडिया के कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी मौजूद थे. इनमें सुनील गावस्कर, सचिन तेंदलुकर (Sachin Tendulkar), सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag), भी शामिल रहे. ये सभी कॉमेंट्री करते नजर आए. मैच के दौरान  टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat kohli) को सचिन और सहवाग से मिलने का मौका मिला. विराट ने ने इस मैच की एक खास तस्वीर शेयर की है.

विराट से बहुत गर्मजोशी से मिले सचिन सहवाग
इस मैच में टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को हर विभाग में मात दी. पहले टीम इंडिया ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 352 रनों का पहाड़ खड़ा किया और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया को उसकी बढ़िया बल्लेबाजी के बावजूद 316 रनों पर रोक दिया. इस मैच से पहले विराट कोहली को सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग से मिलने का मौका मिला सचिन और सहवाग दोनों ही बहुत गर्मजोशी से सचिन से मिलते दिखाई दिए. इसी दौरान इन तीनों की एक तस्वीर ली गई जिसे विराट ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया. 

यह भी पढ़ें: सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली खिलाड़ियों की फोर्ब्स सूची में विराट कोहली एकमात्र भारतीय

क्या कहा विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए
विराट की सोशल मीडिया पर जबर्दस्त फैन फॉलिंग है. विराट के यह तस्वीर शेयर करते ही उनके फैंस ने भी इस तस्वीर को खूब पसंद किया. विराट ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ तस्वीरें बेशक खास होती हैं. विराट ने सचिन और सहवाग दोनों को ही साथ में टैग भी किया. 

अब न्यूजीलैंड से मुकाबला है टीम इंडिया का
अब टीम इंडिया का अगला मुकाबला गुरुवार को न्यूजीलैंड के साथ है. न्यूजीलैंड ने अभी तक अपने सबी तीन मैचों में जीत हासिल की है. उसने अभ्यास मैच में टीम इंडिया को करारी मात दी थी. लेकिन इस बार न्यूजीलैंड के लिए यह मुकाबला उतना आसान नहीं है. लेकिन इसके अलावा इस मैच पर बारिश का साया भी होने की पूरी संभावना जताई जा रही है. टूर्नामेंट में अब तक तीन मैच बारिश की वजह से धुल चुके हैं जिनमें दो में तो टॉस तक नहीं हो सका था.