close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World cup 2019: मौसम अपडेट्स - बारिश धीमी हुई, जानें कब तक शुरू होगा मैच

ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर बारिश के चलते भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच रूका हुआ है. इंग्लैड के स्थानीय समय के मुताबिक, शाम साढ़े चार बजे तक अगर मैच शुरू नहीं हुआ ओवर में कटौती होगी.

World cup 2019: मौसम अपडेट्स - बारिश धीमी हुई, जानें कब तक शुरू होगा मैच
हालांकि प्रशंसकों के लिए राहत की खबर यह है कि बारिश थोड़ा धीमी हुई है.

मैनचेस्टर: ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर बारिश के चलते भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच रूका हुआ है. मैच में जब बारिश आई तब न्यूजीलैंड का स्कोर 46.1 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 211 था. रॉस टेलर 67 रन और टॉम लाथम तीन रन बनाकर खेल रहे हैं. न्यूजीलैंड ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था. हालांकि प्रशंसकों के लिए राहत की खबर यह है कि बारिश थोड़ा धीमी हुई है. हल्की बूंदाबादी अभी भी हो रही है. ग्राउंड स्टाफ मैदान सुखाने में लगा हुआ है. सुपर सूपर्स काम पर लगे हुए हैं. इंग्लैड के स्थानीय समय के मुताबिक, शाम साढ़े चार बजे तक अगर मैच शुरू नहीं हुआ ओवर में कटौती होगी. 

मैच शुरू होने में हो सकती है एक घंटे की देरी
मैच फिर से शुरू होने में एक घंटे तक की देरी हो सकती है. आईसीसी मैच रैफरी एक घंटे का अतिरिक्त समय बढ़ा सकते हैं. अगर उन्हें लगता है कि अतिरिक्त समय बढ़ाने मैच के ओवरों में कटौती के वाबजूद मैच का परिणाम आज प्राप्त नहीं किया जा सकता तो अतिरिक्त समय को और बढ़ाया जा सकता है. इसका मतलब है कि अगर मैच रैफरी को लगता है कि आज इस मैच को पूर्ण किया जा सकता है तो भारतीय समय के मुताबिक देर रात 12 बजे तक मैच शुरू किया जा सकता है. ऐसी स्थिति में मैच 20 ओवर का होगा जिसके लिए 148 रन का लक्ष्य होगा.