close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: बैटिंग करते-करते बांग्लादेश की फील्डिंग जमाने लगे धोनी? फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन्स

विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच में एमएस धोनी ने अपने फैंस को शतक का तोहफा दिया, लेकिन फैंस को धोनी का एक अलग ही अंदाज ज्यादा पसंद आया. 

World Cup 2019: बैटिंग करते-करते बांग्लादेश की फील्डिंग जमाने लगे धोनी? फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन्स
एमएस धोनी ने बांग्लादेश के खिलाफ तूफानी 113 रनों की पारी खेली. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की बात ही निराली है. वे एक बेहतरीन फिनिशर हैं और एक बेहतरीन कप्तान के तौर पर जाने जाते रहे हैं. आज भी वर्तमान टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली उनसे राय लेना नहीं भूलते. कई बार तो ऐसा लगता की मैदान पर टीम के वास्तविक कप्तान धोनी ही हैं. लेकिन आईसीसी विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच के दौरान अजब ही लम्हा दिखा जब धोनी बांग्लादेश की फील्डिंग जमाते दिखाई दिए.

क्या हुआ था 
40वें ओवर में धोनी केएल राहुल के साथ क्रीज पर मौजूद थे. उस समय शब्बीर गेंदबाजी कर रहे थे. जब शब्बीर अपने ओवर की पहली गेंद फेंकने ही जा रहे थे कि धोनी ने उन्हें रोक लिया और मिडविकेट की ओर इशारा किया. शब्बीर ने धोनी की बात पर ध्यान देते हुए उस खिलाड़ी को वहां से हटा दिया. इस पूरे वाकये को लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी एंजॉय किया और मजेदार कमेंट भी किए. 

 

 

सबसे ज्यादा यही कमेंट रहा कि अब धोनी विरोधी टीम को भी सेट करने लगे हैं.

 

धोनी ने खेली शानदार शतकीय पारी
इस छोटे से लम्हे को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया और फैंस ने जमकर इसका आनंद उठाया. इस मैच में धोनी ने अपने फैंस को खुशी देते हुए शानदार 113 रनों की पारी खेली और टीम को बड़ा स्कोर दिलाकर ही पवेलियन वापस लौटे. धोनी ने इस मैच में 8 चौके और सात छक्कों की तूफानी पारी खेली और बांग्लादेशी स्पिनर्स की जमकर खबर ली. 

यह भी पढ़ें: World Cup 2019: अभ्यास मैच में एमएस धोनी का शतक, जानिए क्यों खास है टीम इंडिया के लिए

धोनी-केएल की साझेदारी से जीता भारत
इस मैच में धोनी के अलावा केएल राहुल ने भी शतक ठोक कर टीम इंडिया में नंबर चार की जगह के लिए मजबूत दावेदारी पेश की. केएल ने 99 गेंदों पर 12 चौकों और चार छक्कों की मदद से 108 रन बना. धोनी ने केएल के साथ मिलकर 164 रनों की शानदार साझेदारी की. दोनों के शतकों की मदद से टीम इंडिया ने 50 ओवरों में 359 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया. इसके जवाब में बांग्लादेश की पारी 264 रनों पर ही आउट हो गई.