close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

World Cup 2019: मैथ्यू हेडन के ट्रोल पर युवराज का पलटवार; 5 पर मत इतराओ, हमारे 2 ही काफी

भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें आईसीसी विश्व कप (World Cup 2019) में रविवार (9 जून) को आमने-सामने होंगी. 

World Cup 2019: मैथ्यू हेडन के ट्रोल पर युवराज का पलटवार; 5 पर मत इतराओ, हमारे 2 ही काफी
मैथ्यू हेडन और युवराज सिंह.

नई दिल्ली: आईसीसी विश्व कप (World Cup 2019) में भारत और ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला करीब आने के साथ ही इसके खिलाड़ियों और पूर्व खिलाड़ियों के बीच तकरार शुरू हो गई है. इस बार इसकी शुरुआत ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन (Matthew Hayden) ने की है. उन्होंने युवराज सिंह (Yuvraj Singh) को ट्विटर पर टैग कर चैलेंज किया है. युवराज सिंह भी भला क्यों पीछे रहते. उन्होंने भी मैथ्यू हेडन को तगड़ा जवाब दिया. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें रविवार (9 जून) को आमने-सामने होंगी. 

मैथ्यू हेडन ने युवराज सिंह को टैग कर स्टार स्पोर्ट्स का एक प्रोमो शेयर किया है. स्टार स्पोर्ट्स आईसीसी विश्व कप का लाइव प्रसारण कर रहा है. उसने इस प्रोमो में दिखाया गया है कि भारत का एक समर्थन दो कप लेकर खुशी-खुशी नाच रहा है. पाकिस्तान, इंग्लैंड, न्यूजीलैंड, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के समर्थक उसे ऐसा करते मायूसी के साथ देख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: धोनी ग्लव्स मामला; BCCI की रिक्वेस्ट पर ICC कमेटी करेगी जांच, करना होगा यह साबित...

तभी दूसरी ओर से ऑस्ट्रेलिया का एक समर्थक पांच कप लेकर नाचता हुआ निकलता है. वह भारतीय प्रशंसक को चिढ़ाती हुई नजरों से देखता है. पाकिस्तान समेत बाकी टीमों के समर्थक भी उसे ऐसा करते हुए खुश होते हैं. 

 

 

मैथ्यू हेडन ने यही वीडियो टैग कर युवराज सिंह से पूछा कि क्या तुमने यह देखा? नौ जून को मिलते हैं! युवराज सिंह भी हेडन को जवाब देने से नहीं चूके. उन्होंने लिखा, ‘ये पांच खिताब दिखाना बंद करो, हेडन. बस इतना जान लो कि नौ जून को हमारे दो ही तुम्हारे पांच पर भारी पड़ने वाले हैं. 
 

yuvraj singh

बता दें कि भारत ने इस टूर्नामेंट में अभी तक एक मैच ही खेला है. उसने अपने इस मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को आसानी से शिकस्त दे दी थी. ऑस्ट्रेलिया अब तक दो मुकाबले खेल चुका है और दोनों में ही उसे जीत मिली है. 

आईसीसी विश्व कप इतिहास की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें अब तक इस टूर्नामेंट में 11 मुकाबले खेल चुकी हैं. इनमें से आठ मुकाबले ऑस्ट्रेलिया के नाम रहे हैं. भारत विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ तीन बार हरा सका है.