Zee Rozgar Samachar

Uttar Pradesh: 5 साल की बच्ची के साथ Rape, Police ने आरोपी को किया अरेस्ट

5 Year Old Girl Rape: पुलिस के मुताबिक, जब पीड़ित बच्ची के परिजन इस घिनौनी हरकत के बारे में शिकायत करने के लिए आरोपी के घर पहुंचे तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद बच्ची के घरवालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की.

Uttar Pradesh: 5 साल की बच्ची के साथ Rape, Police ने आरोपी को किया अरेस्ट
उत्तर प्रदेश के बांदा में 5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप (प्रतीकात्मक फोटो) | फोटो साभार: PTI

बांदा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले में एक 5 साल की मासूम बच्ची के साथ कथित तौर पर रेप (5 Year Old Girl Rape) किया गया. नाबालिग के साथ रेप की ये वारदात सामने आने के बाद इलाके के लोग बेहद गुस्से में हैं. इस बीच यूपी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मासूम के साथ रेप करने वाला हैवान अरेस्ट

5 साल की नाबालिग बच्ची के साथ रेप (5 Year Old Girl Rape) के मामले पर, नरेनी के सर्कल अधिकारी (CO) सियाराम ने बताया कि 23 वर्षीय आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया गया है. आरोपी शुक्रवार रात को नाबालिग बच्ची को 10 रुपये का लालच दिखाकर एक सुनसान जगह पर ले गया था. जिसके बाद उसने मासूम के साथ रेप किया.

आरोपी ने पीड़िता के परिवार को दी जान से मारने की धमकी

पुलिस के मुताबिक, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा में जब पीड़ित बच्ची के परिजन इस घिनौनी हरकत के बारे में शिकायत करने के लिए आरोपी के घर पहुंचे तो उसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद बच्ची के घरवालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की.

ये भी पढ़ें- नाबालिग के साथ 9 हैवानों ने किया गैंगरेप, जिससे भी मदद मांगी उसी ने हवस का शिकार बनाया

पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि यूपी पुलिस (Police) ने 5 साल की बच्ची के साथ रेप करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी युवक ने बच्ची के रेप के बाद उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया.

ये भी पढ़ें- PICS: बीच सड़क पर GF-BF कर रहे थे ये काम, हो गई मौत

गौरतलब है कि इस बीच रेप पीड़ित 5 साल की बच्ची को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती किया गया. इसके अलावा एहतियात के तौर पर बच्ची के गांव में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है.

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.