सुशांत केस: ड्रग्स का नेटवर्क चलाने वाले 6 मुख्य आरोपियों की कल होगी कोर्ट में पेशी

इन सभी की पहचान करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनेजा, संदीप गुप्ता, और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई है.

सुशांत केस: ड्रग्स का नेटवर्क चलाने वाले 6 मुख्य आरोपियों की कल होगी कोर्ट में पेशी
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: एनसीबी (NCB) की मुंबई जोनल यूनिट (MZU) ने ड्रग्स मामले में 6 तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ACMM कोर्ट में पेश किया जाएगा. ये सभी सुशांत केस में सबसे अहम पैडलर्स हैं जो बॉलीवुड नेटवर्क को ड्रग्स सप्लाई किया करते थे.

इन सभी की पहचान करमजीत सिंह, ड्वेन फर्नांडिस, संकेत पटेल, अंकुश अनेजा, संदीप गुप्ता, और आफताब फतेह अंसारी के रूप में हुई है. आपको बताते चलें कि एनसीबी ने शनिवार को करनजीत उर्फ KG को भी गिरफ्तार किया था. आरोपी कैपरी और लिटिल हाइट्स में ड्रग्स बेचता था. विभाग ने ये भी बताया कि करनजीत ही शोविक और सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स की सप्लाई करता था. 

ये भी पढ़ें:- खुशखबरी: स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने बताया कब से मिलेगी कोरोना की वैक्सीन

वहीं पुलिस को दिए एक बयान में आरोपी ने कबूला है कि उसने दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा के जरिए सुशांत सिंह को अब तक करीब 10 बार ड्रग्स की सप्लाई की है. इसी बीच एनसीबी ने ड्वेन फर्नांडिस नाम के शख्स को भी गिरफ्तार किया गया है, जिसने दीपेश सावंत और शोविक को कई बार ड्रग्स सप्लाई की थी. इसके अलावा संकेत पटेल की भी गिरफ्तारी हुई है जो करमजीत के साथ मिलकर ड्रग्स सप्लाई का काम करता था. 

ये भी पढ़ें:- राज्यपाल से मुलाकात के बाद बोलीं कंगना रनौत- 'मुझे न्याय की उम्मीद है'

वहीं संदीप गुप्ता पेशे से एक ऑटो रिक्शा चालक है, लेकिन इसका मुख्या काम ड्वेन जैसे ड्रग्स डिलरों को को भारी मात्रा में ड्रग्स की डिलिवरी करना था. संदीप के इस काम में आफताब फतेह अंसारी मदद करता था, इसलिए एनसीबी ने इसे भी गिरफ्तार किया है. वहीं अंकुश अरेंजा मुंबई में हाई प्रोफाइल व्यक्तियों को वीड, हैश और एमडी जैसे नशीले पदार्थ बेचता था. बताया जा रहा है कि ये अनुज केशवानी और कर्मजीत सिंह के नेटवर्क से जुड़ा हुआ था.

LIVE TV