दिनदहाड़े चोरी करके पुलिस को देते थे चैलेंज, पकड़ा गया पूरा गैंग

देश की राजधानी दिल्ली के जनकपुरी इलाके से दिल्ली पुलिस ने एक गैंग के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके कारनामें सुनकर हर कोई कोई शख्स हैरान हो जाता है. 

दिनदहाड़े चोरी करके पुलिस को देते थे चैलेंज, पकड़ा गया पूरा गैंग

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के जनकपुरी इलाके से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक गैंग के 8 सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिनके कारनामें सुनकर हर कोई कोई शख्स हैरान हो जाता है. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ये सभी चोर हैं, जिन्होंने दिनदहाड़े MTNL कंपनी की एक साइट पर जेसीबी मशीन की मदद से जमीन खोदकर करीब 10 लाख रुपये की कीमत के तार चुरा लिए. पुलिस ने बताया कि ये सभी आरोपी पूरे सेफ्टी नॉर्म्स और ड्रेस पहनकर खुदाई करने पहुंचते थे और किसी के पूछने पर कंपनी का फर्जी आदेश दिखा देते थे, जिसमें साइट पर खुदाई करने की परमिशन का जिक्र होता था. 

ये भी पढ़ें:- वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड का एक और तोहफा, अब श्रद्धालुओं को मिलेगी ये सुविधा

जानकारी के अनुसार, आरोपी चोरी के बाद केबल के अंदर कॉपर यानी तांबा निकलकर बाजार में बेच देते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 6 लाख के तांबे का तार भी बरामद किया है. इस गैंग का सरगना अजहरुद्दीन पहले भी इसी तरह के चोरी की तीन वारदातों को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी मूल रूप से बिहार के तारण गांव के रहने वाले हैं. गैंग सरगना अजहरुद्दीन ही सभी को गांव से शहर लाया था और उनसे चोरी करता था.

LIVE TV