Delhi: पैसों के लिए 8 साल की मासूम का अपहरण, सच्चाई पता चलने पर कर दी निर्मम हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

फिरौती के लालच में पहले आरोपियों ने 8 साल की मासूम का अपहरण किया था. लेकिन बाद में जब सच्चाई पता चली तो उन्होंने बच्ची की हत्या कर उसका शव खेत में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. 

Delhi: पैसों के लिए 8 साल की मासूम का अपहरण, सच्चाई पता चलने पर कर दी निर्मम हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के कल्याणपुरी इलाके से अगवा हुई एक बच्ची का अचानक शव मिलने के बाद परिजनों में भारी रोष है. आज जब बच्ची के शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था तो परिवार के सदस्यों ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) पर पत्थरबाजी शुरू कर दी और गाड़ी के सारे शीशे तोड़ डाले.

23 फरवरी से लापता थी बच्ची

दरअसल, ये मामला 23 फरवरी का है जब एक 8 साल की बच्ची अचानक लापता हो गई थी. काफी ढूंढने के बाद भी जब वो नहीं मिली तो परिजनों ने पुलिस स्टेशन में अपहरण का मामला दर्ज कराकर जल्द से जल्द बच्ची का पता लगाने की अपील की थी. जिसके बाद से ही पुलिस सीसीटीवी की मदद से लापता बच्ची तक पहुंचने की कोशिश कर रही थी. फिर पुलिस को पहला सुराग मिला, जिसके आधार पर पुलिस ने गाजियाबाद (Ghaziabad) और मेरठ (Meerut) में छापेमारी की और 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें:- पति के हक में SC ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, पत्नी पर मानसिक क्रूरता का आरोप

पैसे न मिलने पर कर दी हत्या

पूछताछ में आरोपियों ने कबूला कि उन्होंने ही फिरौती की रकम के लिए बच्ची का किडनैप किया था. लेकिन बाद में पता चला कि उस परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है, जिस कारण वो फिरौती की रकम नहीं दे सकता था. ऐसे में पैसे न मिलने और पुलिस द्वारा पकड़े जाने का डर सताने लगा था. इसलिए उन्होंने बच्ची की हत्या कर उसका शव खेत मे फेंक दिया. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर गाजियाबाद के उस खेत से बच्ची का शव बरामद कर लिया है. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.