Maharashtra: कलयुगी पिता का घिनौना रूप, नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, दो गिरफ्तार
Advertisement

Maharashtra: कलयुगी पिता का घिनौना रूप, नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म, दो गिरफ्तार

अस्पताल के कर्मचारी ने बच्चे के जन्म और लड़की की उम्र पुलिस को बताई. पंतनगर पुलिस ने धारा 376 (बलात्कार) सहित भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम (Child Protection Act) के तहत प्राथमिकी दर्ज की. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई:  महाराष्ट्र (Maharashtra) में कलयुगी पिता (Father) का घिनौना चेहरा सामने आया है. ये पिता अपने दोस्तों के साथ मिल कर अपनी ही नाबालिग बेटी (Minor Daughterl) के साथ पिछले तीन साल से बलात्कार (Rape) करता आ रहा है. 17 वर्षीय नाबालिग लड़की (Minor girl) से बलात्कार कर उसे गर्भवती (Pregnant) करने के आरोप में बुधवार को लड़की के पिता और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया. मामले की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.

  1. बाप-बेटी के रिश्ते को किया शर्मसार 
  2. लड़की के पिता और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया गया
  3. पिता और उनका दोस्त 2018 से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे

अस्पताल के कर्मचारी ने दी सूचना 
अधिकारी के अनुसार, दोनों आरोपियों को मुंबई पुलिस ने रत्नागिरी जिले में उनके घर से गिरफ्तार किया था. उन्होंने कहा कि घटना तब सामने आई जब अस्पताल के कर्मचारियों ने पुलिस को बच्चे के जन्म और नाबालिग लड़की की उम्र के बारे में सूचित किया.

ये भी पढ़ें- उइगर मुस्लिमों के मुद्दे पर UNSC में अमेरिका, ब्रिटेन और जर्मनी ने लगाई चीन की क्लास

2018 से पिता कर रहा था रेप 
अधिकारी ने कहा कि पीड़िता ने बताया कि उसके पिता और उनका दोस्त 2018 से उसके साथ बलात्कार कर रहे थे. उसकी शिकायत के आधार पर, पंतनगर पुलिस (Pantnagar Police) ने धारा 376 (बलात्कार) सहित भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Code) की विभिन्न धाराओं और यौन अपराधों से बाल संरक्षण अधिनियम (Child Protection Act) के तहत प्राथमिकी दर्ज की. (इनपुट भाषा)  

 

Trending news