Washing Machine Accident: वाशिंग मशीन में फंस गया बच्चा, मौत; जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Washing Machine Accident: वाशिंग मशीन में फंस गया बच्चा, मौत; जांच में जुटी पुलिस

Child Dies In Washing Machine: हादसे के बाद आनन-फानन में घायल बच्चे को अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई. पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है कि बच्चा वाशिंग मशीन में कैसे पहुंचा.

प्रतीकात्मक फोटो | फोटो साभार: रॉयटर्स

क्रिस्टचर्च: वाशिंग मशीन में कपड़े बिना मेहनत किए आसानी से धुल जाते हैं. वाशिंग मशीन इंसान के लिए आरामदायक चीजों में से एक है. लेकिन न्यूजीलैंड (New Zealand) के क्रिस्टचर्च में वाशिंग मशीन ने एक मासूम बच्चे की जान (Child Dies In Washing Machine) ले ली है. जिसके बाद उसके माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है.

वाशिंग मशीन में कैसे पहुंचा बच्चा

अभी इस मामले की जांच की जा रही है कि बच्चा वाशिंग मशीन के अंदर कैसे पहुंचा. माता-पिता का कहना है कि हमें नहीं मालूम ये सब कैसे हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक, वाशिंग मशीन में फंसने से बच्चा बुरी तरह से घायल हो गया. हालांकि आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में एडमिट भी करवाया गया लेकिन उसकी मौत (Child Dies In Washing Machine) हो गई.

पुलिस (Police) अधिकारी ने बताया कि हमें शुक्रवार शाम को करीब 5 बजे एक बच्चे के घायल होने की सूचना मिली, जिसे हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. हमारी टीम अभी इस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- खौफनाक! डॉक्टर ने बेरहमी से काट दी पत्नी की गर्दन, फिर चढ़ा दी कार

वाशिंग मशीन में मौत के अबतक इतने मामले

मिरर के अनुसार, इस मामले पर प्रोडक्ट सेफ्टी कमीशन का कहना है कि साल 2014 से अबतक इस तरह के हादसे के केवल 3 मामले सामने आए हैं. जिनमें 5 साल से छोटे बच्चों की मौत हुई.

कमीशन ने आगे कहा कि हालांकि ये मुश्किल है लेकिन माता-पिता को अपने बच्चों को समझाना चाहिए कि घर में इस्तेमाल होने वाली मशीनें कोई खिलौना नहीं हैं. इनसे खेलना खतरनाक हो सकता है. हम ये मानते हैं कि छोटी उम्र में बच्चे नई-नई चीजों को सीखने के लिए हर चीज को छूकर-परखकर देखते हैं लेकिन यह जानलेवा भी हो सकता है.

ये भी पढ़ें- संबंध बनाने को मजबूर कर रहा था पति, 5 महीने की प्रेग्नेंट पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम

मासूम की मौत पर डॉक्टर मेलानी कोकर ने कहा कि यह हादसा बहुत ही दुखद है. मेरी संवेदनाएं बच्चे के परिवार के साथ हैं.

LIVE TV

Trending news