BREAKING NEWS

5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार

 लड़की को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाना था. इसी बीच उसने एक शख्स से रास्ता पूछा तो वह नाबालिग को होटल के सामने जंगल में ले गया और चाकू दिखाकर लड़की से उसका बैग लूट लिया. 

5 स्टार होटल के पास नाबलिग लड़की से रेप की कोशिश, कड़ी मशक्त के बाद आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्लीः राजधानी के सबसे सुरक्षित कहे जाने वाले चाणक्यपुरी इलाके में 16 साल की नाबलिग लड़की के साथ छेड़खानी की घिनौनी वारदात सामने आई है. आरोपी ने एक नाबालिक लड़की को बहला फुसलाकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से चाणक्यपुरी में एक सुनसान जगह ले गया. जहां पर उसने नाबालिग के साथ गलत हरकत की और बाद में आरोपी चाकू दिखाकर उससे लूटपाट कर फरार हो जाता है. 

बिहार के नालंदा से भागकर दिल्ली आई थी 16 साल की नाबालिग

मामले को लेकर नई दिल्ली के डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि 16 साल की लड़की बिहार के नालंदा से भागकर 22 दिसंबर को ट्रेन से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आई थी. पीड़िता के पास एक बैग था जिसमें चार हजार रुपए और कुछ कागज थे. लड़की को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन जाना था. उसने वहां मिले एक युवक से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बारे में पूछा तो आरोपी युवक ने बताया कि उस ट्रेन से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन नहीं जाया जा सकता लेकिन वह खुद ही उसे वहां ले जाकर छोड़ सकता है. लड़की ने उस युवक पर भरोसा किया फिर साथ चल दी.

ये भी पढ़ें-राजस्थान: ACB ने रिश्वत लेते हुए स्वास्थ्य विभाग के रजिस्ट्रार को किया Arrest

ताज होटल के नजदीक जंगल में की नाबालिग संग की लूटपाट

आरोपी, पीड़िता को बस से ले जाने लगा और पुरानी दिल्ली ले जाने की बजाए ताज होटल के पास स्थित सरदार पटेल मार्ग ले गया. इसके बाद वह नाबालिग को होटल के सामने जंगल में ले गया और चाकू दिखाकर लड़की का बैग लूट लिया. आरोपी ने न सिर्फ लड़की के साथ लूटपाट की बल्कि उससे रेप करने की भी कोशिश की है. कपड़े फटने पर जैसे ही पीड़िता ने शोर मचाया तो वह लूटपाट कर वहां से भाग गया. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

ये भी पढ़ें-MP में दोहराया गया 'निर्भया कांड', दरिंदों ने विधवा के प्राइवेट पार्ट में डाल दिया सरिया

8 जनवरी को गिरफ्तार हुआ आरोपी

पीड़िता के बयान पर 24 दिसंबर को चाणक्यपुरी थाने में अपहरण, पोक्सो व छेड़छाड़ का मामला दर्ज हुआ और एसीपी प्रज्ञा आनंद की देखरेख में टीम बनाई गई. पुलिस की जांच के बाद आरोपी नीतू (27) को ताज होटल के पास से 8 जनवरी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मूल रूप से राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला है और पिछले पांच वर्ष से दिल्ली में रहकर मजदूरी कर रहा था. आरोपी के पास से नाबालिग के बैग से लुटा गया सामान भी बरामद कर लिया है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.