Adarsh ​​Nagar Murder: चेन स्नैचर Akibul और Fardeen गिरफ्तार, लूट का विरोध करने पर की थी महिला की हत्या

दिल्ली के आदर्श नगर में लूट के विरोध में महिला की हत्या  (Adarsh ​​Nagar Murder) करने के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों बदमाशों के पास से स्कूटी और चाकू भी बरामद कर लिए गए हैं.  

Adarsh ​​Nagar Murder: चेन स्नैचर Akibul और Fardeen गिरफ्तार, लूट का विरोध करने पर की थी महिला की हत्या
दिल्ली में आदर्श नगर मर्डर मामले में पकड़े गए अकीबुल और फरदीन

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर मर्डर (Adarsh ​​Nagar Murder) मामले में पुलिस ने आरोपी अकीबुल (Akibul) और उसके साथी फरदीन (Fardeen) को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों के कब्जे से हत्या में इस्तेमाल की गई स्कूटी और चाकू भी बरामद कर लिया गया है. 

महिला की गर्दन पर बेरहमी से किए वार

बता दें कि दिल्ली (Delhi) के आदर्श नगर थाना इलाके में शनिवार रात को स्नैचिंग (Chain Snatching) की सनसनीखेज वारदात हुई थी. यहां गोद में 2 साल के मासूम को लेकर पैदल जा रही महिला सिमरन कौर से स्कूटी सवार बदमाशों ने चेन लूटने की कोशिश की थी. जब सिमरन ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने बेरहमी के साथ उनके गले पर चाकू से वार किए और उसके बाद स्कूटी पर बैठकर वहां से भाग गए. महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. 

फरदीन ने गर्दन पर मारे थे चाकू

इस मामले में सीसीटीवी फुटेज, मोबाइल सर्विलांस और मुखबिर तंत्र के जरिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने दोनों आरोपियों को देर रात गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए आरोपियों के नाम अकीबुल और फरदीन हैं. पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन अकीबुल स्कूटी चला रहा था, जबकि फरदीन ने सिमरन कौर के गले पर चाकू से वार (Adarsh ​​Nagar Murder) किए थे. पुलिस का कहना है कि दोनों आदतन अपराधी हैं. वे चेन स्नैचिंग (Chain Snatching) की वारदातों को अंजाम देते हैं, जिससे अय्याशी के लिए पैसे इकट्ठे हो जाएं. पीड़ित के विरोध करने पर वे उस पर हमला करने से भी नहीं चूकते. 

ये भी पढ़ें- Delhi: Chain Snatching के लिए महिला के गले पर चाकू से वार, मौत; CCTV में कैद हुई वारदात

अकीबुल पर पहले भी केस दर्ज हैं

पुलिस (Delhi Police) सूत्रों के मुताबिक आरोपी अकीबुल पर पहले भी मारपीट मामले में एक एफआईआर दर्ज है. पुलिस ने उस मामले में अकीबुल के भाई, मां और पिता को गिरफ्तार किया था लेकिन वह अकीबुल तक नहीं पहुंच पाई थी. इस मामले में पुलिस उसके खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी करने की तैयारी में थी लेकिन उसी दौरान उसने आदर्श नगर मर्डर की घटना को अंजाम दे दिया. 

LIVE TV

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.