आगरा बस हाईजैक: मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता की पुलिस से मुठभेड़, पैर में गोली लगी
Advertisement

आगरा बस हाईजैक: मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता की पुलिस से मुठभेड़, पैर में गोली लगी

थाना फतेहाबाद इलाके में चेकिंग के दौरान हुई इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

आगरा बस हाईजैक: मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता की पुलिस से मुठभेड़, पैर में गोली लगी

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में यात्रियों से भरी बस को हाईजैक (Bus Hijack) करने वाले बदमाशों के मुखिया प्रदीप गुप्ता (Pradeep Gupta) की गुरुवार सुबह पुलिस से मुठभेड़ हो गई. इस दौरान हुई गोलीबारी में आरोपी प्रदीप घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. थाना फतेहाबाद इलाके में चेकिंग के दौरान हुई इस मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हो गया है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

पुलिस ने बताया कि इस मुठभेड़ के दौरान प्रदीप का साथी मौके से भागने में कामयाब हो गया है, जिसकी तलाश जारी है. वहीं मास्टरमाइंट प्रदीप से पुलिस के आला अधिकारी और क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है. बता दें कि बुधवार देर शाम पुलिस ने इटावा के एक ढाबे के पीछे से अगवा खाली बस को बरामद कर लिया था. 

ये भी पढ़ें:- इस राज्य में नहीं बिक पा रही है शराब, अब हो रही दाम घटाने की तैयारी

गौरतलब है कि आगरा में बुधवार के दिन थाना मलपुरा के न्यू दक्षिणी बाईपास पर बदमाशों ने 34 सवारियों से भरी एक बस को हाईजैक कर लिया था. दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे पुलिस महकमें में हड़कंप मचा गया था. जिसके बाद से ही यूपी पुलिस बस और बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी. शुरुआत में बस ड्राइवर और कंडेक्टर से पूछताछ में पता चला कि बस को श्रीराम फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ले गए हैं, क्योंकि पिछले कुछ समस से किश्तों का भुगतान नहीं किया गया था. लेकिन, बाद में कहानी ने कुछ और ही मोड़ ले लिया.

ये भी पढ़ें:- सावधान! अगले पांच दिन भारी बारिश करेगी परेशान, जानिए क्या है मौसम विभाग का पूर्वानुमान

पुलिस ने जांच की तो इस केस का एंगल कुछ और ही निकला. पुलिस को पता चला कि हाईजैक का मास्टरमाइंड प्रदीप गुप्ता है जिसके साथ बस मालिक का कुछ पुराना पैसों का लेनदेन विवाद था. बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी की कहानी पुलिस को गुमराह करने के लिए गढ़ी थी. इसमें कोई सच्चाई नहीं थी. ये सिर्फ इसलिए था कि वो आसानी से पुलिस की पकड़ से दूर निकल जाएं. पुलिस ने प्रदीप की खोज में कई जगह नाकाबंदी कर रखी है. आज जब चेकिंग के दौरान वो दिखा तो पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन आरोपी ने पुलिस पर गोली चला दी. जिसके बाद हुई जवाबी फायरिंग में वो घायल हो गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

VIDEO

Trending news