विशाखापट्टनम: प्रॉपर्टी विवाद विवाद में रिश्तों का खून, पिता ने हथौड़े से की बेटे की हत्या

आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में संपत्ति विवाद को लेकर एक पिता ने अपने 40 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक पिता और पुत्र में झगड़े की शुरुआत कहासुनी से हुई.

विशाखापट्टनम: प्रॉपर्टी विवाद विवाद में रिश्तों का खून, पिता ने हथौड़े से की बेटे की हत्या
प्रॉपर्टी विवाद में बेटे की बेरहमी से हत्या के बाद पिता ने किया सरेंडर

विशाखापट्टनम: आंध्रप्रदेश (Andhra Pradesh) के विशाखापट्टनम (Visakhapatnam) में संपत्ति विवाद को लेकर एक पिता ने अपने 40 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक पिता और पुत्र में झगड़े की शुरुआत कहासुनी से हुई, लेकिन बात अचानक इतनी बिगड़ गई कि गुस्से में आकर दोनों एक दूसरे पर झपट पड़े. 

संपत्ति विवाद
विशाखापट्टनम पश्चिम पुलिस ने कहा कि आरोपी पिता की नाम वीराराजू है, जिसने अपने बेटे जलराजू को आवेश में आकर मार डाला. वीराराजू ने बेटे के ऊपर हथौड़े से हमला किया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मृतक बेटे के ससुराल वालों का कहना है कि एक करोड़ की संपत्ति को लेकर हुए विवाद में ये हत्या हुई. आरोपी की तीन बेटियां हैं जिन्हें वो अपनी संपत्ति का बराबर हिस्सा देने चाहते थे. अच्छी तरह देखभाल करने के बावजूद उसके पिता का व्यवहार उनकी समझ से परे है.

पिता ने किया सरेंडर
घटनाक्रम चिनमुशिदिवादा इलाके के पास सत्यानगर का है, जहां विशाखापट्टनम जिले की पेडुर्थी पुलिस ने कहा कि आरोपी वीराराजू ने खुद थाने आकर अपना गुनाह कबूल करने के बाद सरेंडर कर दिया. 

ये भी पढ़ें - तेलंगाना: एक ही परिवार के 4 सदस्यों की संदिग्ध ​परिस्थितियों में मौत

पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी की  न्यायिक हिरासत की मांग की. जिसे अदालत ने मंजूर करते हुए वीराराजू को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया.

LIVE TV