close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस कर रही थी अनजाने में चेकिंग, सामने से हुई फायरिंग तो पता चला ईनामी बदमाश है

पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बाइक सवार बाइक सड़क किनारे छोड़कर भागने लगे. घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर रियासत निवासी गहरा बाग के रूप में हुई .

पुलिस कर रही थी अनजाने में चेकिंग, सामने से हुई फायरिंग तो पता चला ईनामी बदमाश है

मुजफ्फरनगर,अंकित मित्तल: मुजफ्फरनगर पुलिस इन दिनों बदमाशों पर काल बनकर टूट रही है. आए दिन हो रही मुठभेड़ में बदमाश पुलिस की गोली का शिकार हो रहे हैं. आज फिर नगर कोतवाली पुलिस ने एसएसपी के आदेश पर चेकिंग अभियान चलाया हुआ था. चेकिंग के दौरान एक बाइक सवार दो युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार युवकों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी .पुलिस की जवाबी फायरिंग में दोनों बाइक सवार बाइक सड़क किनारे छोड़कर भागने लगे तभी पुलिस ने दोबारा फायरिंग की जिसमे एक बदमाश घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी भागने में कामयाब हो गया.

जिसकी पहचान 25 हजार के इनामी रियासत के रुप में हुई है. ये कई थानो से वांछित अपराधी है और इस पर डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज है. दरअसल मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के पिन्ना रॉड का है. जहां एसएसपी अभिषेक यादव के आदेश पर खालापार चौकी इंचार्ज विनय शर्मा ने सघन चेकिंग चलाया हुआ था.

जैसे ही सामने से दो संदिग्ध युवक एक बाइक पर सवार होकर आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रुकने के लिए बोला लेकिन बाइक सवारों ने पुलिस पर ताबातोड़ फायरिंग कर दी जिसमे चेकिंग कर रहे पुलिस कर्मी बाल बाल बचे .पुलिस कर्मियों ने भी मोर्चा लेते हुए बाइक सवारों पर जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश घायल हो गया जबकी उसका दूसरा साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

पुलिस ने जब बाइक सवार से पूछताछ की तो घायल बदमाश की पहचान 25 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश रियासत निवासी गहरा बाग के रूप में हुई जोकि नगर कोतवाली सहित कई थाने से वांछित चल रहा था .इस पर अलग अलग थानों में 18 मुकदमे दर्ज है.