Delhi: Muslim Girl से प्यार करना पड़ा भारी, Hindu Boy की पूरी गली को बनाया गया निशाना
Advertisement

Delhi: Muslim Girl से प्यार करना पड़ा भारी, Hindu Boy की पूरी गली को बनाया गया निशाना

Attack On Hindu Boy Sumit House And Street: मुस्लिम लड़की से शादी करने वाले हिंदू लड़के सुमित के पड़ोसियों का आरोप है कि तोड़फोड़ करने के बाद वापस जाते वक्त सभी लड़के होली के दिन खून की होली खेलने की धमकी देकर गए हैं.

हिंदू लड़के सुमित की गली पर हमला.

नई दिल्ली: देश की राजधानी में मुस्लिम लड़की से प्यार और शादी करना हिंदू लड़के की पूरी गली (Attack On Hindu Boy Sumit's House And Street) को भारी पड़ गया. नाराज मुस्लिम लड़की के परिजनों ने हिंदू लड़के के घर और गली में जमकर तोड़फोड़ की. ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई.

  1. उपद्रवियों ने दी होली के दिन खून की होली खेलने की धमकी
  2. 20 से ज्यादा हथियारबंद लोगों ने किया हमला
  3. सुमित की गली में तैनात की गई पैरामिलिट्री फोर्स

हिंदू लड़के ने मुस्लिम लड़की से की शादी

बता दें कि दिल्ली की सराय काले खा की हरिजन बस्ती में सुमित नाम के एक लड़का रहता था. जो इलाके की खुशी नाम की एक लड़की से प्यार करता था. दोनों ने 16 मार्च, 2021 को शादी (Hindu Boy Sumit Married Muslim Girl Khushi) कर ली. हिंदू लड़के से शादी करने की बात से लड़की के परिवार वाले इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने सुमित को सबक सिखाने की ठान ली.

ये भी पढ़ें- मुंबई: दरिंदे ने Doggy के साथ किया 'गलत काम', CCTV में कैद हुई करतूत

हथियारबंद उपद्रवियों ने पूरी गली पर बोला हमला

फिर 20 मार्च की रात को 20 से ज्यादा लड़के हाथों में हथियार लेकर आए और सुमित (Hindu Boy Sumit) के घर में ताला लगा होने की वजह से पूरी गली में जमकर तोड़फोड़ (Attack On Hindu Boy Sumit's House And Street) की.

इलाके के लोगों का आरोप है कि तोड़फोड़ करने के बाद वापस जाते वक्त सभी लड़के होली के दिन खून की होली खेलने की धमकी देकर गए हैं. जिसके बाद से लोग डरे हुए हैं.

ये भी पढ़ें- अमेरिका नहीं, इस देश के पास है सबसे ताकतवर सेना, जानें किस पायदान पर इंडियन आर्मी

सुमित की गली में तैनात हुई पैरामिलिट्री फोर्स

मामले की गंभीरता को देखते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एहतियातन गली में पैरामिलिट्री फोर्स (Paramilitary Force) तैनात कर दी है. ताकि किसी तरह की कोई अनहोनी ना हो जाए. घटना के बाद से ही तमाम लड़के फरार हो गए हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Video-

Trending news