Bengluru: संपत्ति में हिस्सेदारी के लिए टॉर्चर करता था इंजीनियर बेटा, पिता ने 3 लाख सुपारी देकर कराई हत्या
Advertisement

Bengluru: संपत्ति में हिस्सेदारी के लिए टॉर्चर करता था इंजीनियर बेटा, पिता ने 3 लाख सुपारी देकर कराई हत्या

बेंगलुरु (Bengaluru) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने 50 साल के एक बिजनेस को गिरफ्तार किया है, जिसने 3 लाख रुपये की सुपारी देकर अपने इंजीनियर बेटे की हत्या करा दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने 3 लाख रुपये सुपारी देकर अपने इंजीनियर बेटे की हत्या (Father hires killers to get son Murdered) करा दी. पुलिस ने 50 साल के बिजनेसमैन को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद आरोपी ने बताया कि उसका बेटा संपत्ति में हिस्सेदारी को लेकर टॉर्चर करता था.

  1. 12 जनवरी को मिला था इंजीनियर का शव
  2. पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की शिकायत
  3. एक कार से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

पिता ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की शिकायत

बेंगलुरु पुलिस (Bengaluru Police) के अनुसार, बेंगलुरु के मल्लेश्वरम के रहने वाले व्यवसायी केशव प्रसाद ने 12 जनवरी को अपने बेटे कौशल प्रसाद की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. रिपोर्ट में उन्होंने कहा था, उनका बेटा 10 जनवरी से गायब था. उन्होंने बताया था कि कौशल मल्‍लेश्‍वरम 18 क्रॉस से एक कार में अपने दोस्‍तों के साथ गया था, जिसके बाद वह घर नहीं आया. इससे पहले कौशल अपने छोटे भाई को अपना फोन दे गया था.

झील में बोरे में मिली थी लाश

शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. उसी दिन अवलाहल्‍ली के कुछ लोगों ने इलमअल्‍लप्‍पा झील में तीन बोरों से बदबू आने की शिकायत पुलिस से की. जब पुलिस ने इन्हें खोलकर देखा तो तीनों में इंसानी शरीर के हिस्‍से मिले. इसके बाद शव की पहचान कौशल प्रसाद के रूप में हुई और फिर पुलिस ने हत्‍या का मुकदमा दर्ज कर पोस्‍टमॉर्टम के बाद शव परिवार को सौंप दिया.

लाइव टीवी

ये भी पढ़ें- मनचाहा प्यार पाने के लिए तांत्रिक संग मिल बनाया प्लान, फेल होने पर उतार दिया मौत के घाट

एक कार से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

इसके बाद पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो एक सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि कौशल सफेद मारुति जेन में बैठ रहा है. कुछ और फुटेज में इस कार को इलमअल्‍लप्‍पा झील के आसपास भी देखा गया. इसके बाद पुलिस कार की डिटेल के आधार पर नवीन और केशव तक पहुंची. उन्होंने बताया कि उन्‍होंने यह कार कुछ दिन पहले 1 लाख रुपयें खरीदी है. पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने गुनाह कुबूल कर लिया. उन्होंने बताया कि कौशल के पिता ने उसकी हत्या के लिए 3 लाख रुपये की सुपारी दी थी.

प्रॉपर्टी के लिए टॉर्चर करता था बेटा

हत्या का खुलासा होने के बाद पुलिस ने कौशल के पिता से पूछताछ की. उन्होंने बताया, 'कौशल उनका बड़ा बेटा था और मल्‍लेश्‍वरम में ही बने एक मकान में अपने हिस्‍से के लिए बहुत तंग करता था. मैंने उसको पढ़ाकर सॉफ्टवेयर इंजिनियर बनाया, लेकिन वह हमेशा पैसों के लिए टॉर्चर करता था और अपनी मां को पीटता था. इसके बाद मैने उसे रास्‍ते से हटाने का फैसला किया और अपने छोटे बेटे के दो दोस्‍तों की मदद ली.'

नींद की गोली दिया, फिर कर दिए शरीर के टुकड़े

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नवीन और केशव मिलकर कौशल को अपने साथ ले गए. इसके बाद उसको शराब में घोलकर नींद की गोलियां पिला दी. जब कौशल बेहोश हो गया तो उन्‍होंने उसको मार दिया और शरीर के टुकड़े करके बोरे में भरकर झील में फेंक दिया.

VIDEO

Trending news