8 साल के मासूम की पत्थरों से पीट-पीटकर ली जान, पढ़िए बेरहमी की दास्तां

Bettiah Crime News: बच्चे के पिता ब्रजेश मुखीया ने पट्टीदारों पर अपने आठ वर्षीय बच्चे की ईंट-पत्थर से मार-मारकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है.

8 साल के मासूम की पत्थरों से पीट-पीटकर ली जान, पढ़िए बेरहमी की दास्तां
8 साल के मासूम की पत्थरों से पीट-पीटकर ली जान. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bettiah: पश्चिम चंपारण जिले में लौरिया प्रखंड क्षेत्र के धोबनी पंचायत के सुगौली गांव में एक आठ वर्षीय बच्चे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. बच्चे के पिता ब्रजेश मुखीया ने पट्टीदारों पर अपने आठ वर्षीय बच्चे की ईंट-पत्थर से मार-मारकर हत्या कर देने का आरोप लगाया है.

इसी क्रम में लौरिया थाना में शिकायत दर्ज कराते हुए पीड़ित ने अपने ही गांव के छोटा मुखिया, छोटा मुखिया की पत्नी, राजन मुखिया पिता मुरारी मुखिया, मिरची देवी पति मुरारी मुखिया तथा राजन मुखिया पर जान से मारने का आरोप लगाते हुए हत्या की प्राथमिकी (FIR) दर्ज कराई है. पुलिस को दिए आवेदन में ब्रजेश ने बताया है कि मंगलवार की देर शाम में पूर्व के विवाद को लेकर नामजद सभी आरोपियों ने मेरे आठ वर्षीय बेटे मनिष कुमार को ईंट-पत्थर से मारा-पीटा, जिसके कारण मनीष की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- बेतिया में किसानों पर पड़ी दोहरी मार, जलजमाव से लगातार दूसरी बार धान की फसल बर्बाद

वहीं, इस संबंध में थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि बृजेश मुखिया के द्वारा दिए गए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और शव को पोस्टमार्टम हेतु बेतिया भेज दिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही हैं. इधर, पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है कि बच्चे की मौत कैसे हुई है.

(इनपुट- इमरान अज़ीज़)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.