Begusarai: भाभी को बाहर काम करना पड़ा महंगा, देवर ने दंपति को चाकू से किया घायल
Advertisement

Begusarai: भाभी को बाहर काम करना पड़ा महंगा, देवर ने दंपति को चाकू से किया घायल

Begusarai Samachar: आरोपी बंटी ठाकुर ने अपने भाई काशी ठाकुर एवं भाभी रीना देवी को आज सुबह चाकू मारकर घायल कर दिया.

देवर ने दंपति को चाकू से किया घायल.

Begusarai: बेगूसराय में मामूली बात को लेकर एक भाई ने ही अपने भाई एवं भाभी को चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घटना सदर अनुमंडल क्षेत्र के मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित बड़ी एघु की है. फिलहाल दोनों घायल पति-पत्नी का इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः बेटे के जनाजे का इंतजार कर रहे पिता को पड़े जान के लाले, भाई ने रची हत्या की साजिश

पुलिस ने मामले को दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी बंटी ठाकुर ने अपने भाई काशी ठाकुर एवं भाभी रीना देवी को आज सुबह चाकू मारकर घायल कर दिया. वहीं, पीड़ित काशी ठाकुर ने बताया कि उसके भाई बंटी ठाकुर के द्वारा उसकी पत्नी रीना देवी को काम पर जाने से लगातार मना किया जाता था. लेकिन पारिवारिक हालत की वजह से रीना देवी मजदूरी कर अपने तथा अपने परिवार का भरण पोषण करती थी.

साथ हीं, काशी ठाकुर के द्वारा अपने भाई से लगातार विनती भी की गई कि उन लोगों को काम करने से ना रोका जाए. लेकिन बंटी ठाकुर लगातार अपनी दबंगई दिखाते हुए भाई एवं भाभी को काम पर जाने से मना करता था. 

वहीं, आज सुबह  4:00 बजे एकाएक बंटी ठाकुर पहुंचा और पहले अपनी भाभी रीना देवी को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. साथ हीं, अपनी पत्नी की कराह सुनकर जैसे ही काशी ठाकुर मौके पर पहुंचे. तो बंटी ठाकुर ने उसे भी चाकू मारकर घायल कर दिया. घायल अवस्था में भी काशी ठाकुर अपनी पत्नी रीना देवी को उठाकर इलाज के लिए ले जाने लगा. लेकिन वह रास्ते में ही बेहोश होकर गिर गया. 

ये भी पढ़ेंः अवैध संबंध का हुआ विरोध, तो बहू ने आशिक के साथ मिलकर की अपनी सास की हत्या

घटना के बाद सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पति-पत्नी को निजी नर्सिंग होम में इलाज के लिए भर्ती कराया है. यहां पर दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

(इनपुट-राजीव कुमार)

Trending news